इस ब्रैंडेड स्मार्टफोन को यूज़ करने वालो को बोलना ही पड़ा Oh My God!

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
हाल ही में , प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड ऐप्पल (Apple) से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिससे यूजर्स और कर्मचारियों दोनों ही काफी चौंक गए हैं. Apple, जो आने वाले महीनों में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज , iPhone 14 लॉन्च करने जा रहा है , अब कंपनी में कुछ बड़े बदलाव और तब्दीलियां ला सकता है. आधिकारिक तौर पर तो इस बारे में जानकारी नहीं आई है लेकिन जो बात सामने आई है , वो विश्वसनीय सूत्रों से पता चली है. आइए जानते हैं कि ऐसा कौन सा कदम उठाया जा रहा है जिसने सभी को शॉक कर दिया है।

Apple उठा रहा है ये बड़ा कदम-
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ऐप्पल (Apple) आने वाले साल यानी साल 2023 में हाइरिंग और स्पेन्डिंग, दोनों में कटौती करने जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक ऐप्पल ग्लोबल इकनॉमिक स्लोडाउन के दौरान थोड़ा और सतर्क होना चाहता है और अपना हर कदम इस तरह से सोच-समझकर उठाना चाहता है जिससे कंपनी को कोई लॉस न हो.

कर्मचारियों को लगा जोरदार झटका-
इस रिपोर्ट और खबर ने यूजर्स से ज्यादा कंपनी के कर्मचारियों को झटका दिया है. रिपोर्ट के हिसाब से, क्योंकि हाइरिंग कम करना कंपनी-वाइड पॉलिसी नहीं है, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है कि इन बदलावों का असर कंपनी की कौन सी टीम्स पर पड़ेगा. आर्थिक रूप से मार्केट में आ रही गिरावट को ध्यान में रखते हुए ये कदम उठाया जा रहा है लेकिन यह नहीं पता कि 2023 में कंपनी की किन टीम्स को इसका हरजाना भुगतना पड़ेगा.

प्रोडक्ट लॉन्च पर इस कदम का असर-
अगर आप सोच रहे हैं कि ऐप्पल (Apple) के इस कदम का असर कंपनी के तमाम प्रोडक्ट लॉन्चेज पर किस तरह पड़ रहा है तो आइए इस बारे में भी हम आपको बताते हैं.इस ब्रांड का 2023 का प्रोडक्ट लॉन्च शिड्यूल काफी जबरदस्त होने वाला है और इस कदम का असर इस शिड्यूल पर नहीं पड़ेगा. इसलिए, इस तरफ से यूजर्स और फैन्स को चिंता करने की जरूरत नहीं है.