आम आदमी पार्टी की : मंहगाई के विरोध में विशाल पदयात्रा,

ब्यूरो चीफ आशीष सक्सेना
रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आम आदमी पार्टी की रुहेलखंड प्रांतीय उपाध्यक्ष सुनीता गंगवार एवम प्रदेश के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रशांत मिश्रा के नेतृत्व में निकाली गई. विशाल पदयात्रा जिसकी शुरुआत शहर के जीआईसी ग्राउंड में एकत्र होकर शहर के सभी मुख्य मार्गों और गलियों में होकर निकाली गई. इस दौरान दूर दराज से आए आप के कार्यकर्ताओ का बड़ा हुजूम एवम उत्साह देखने को मिला.

पदयात्रा में केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार में निरंतर बड़ती महंगाई के खिलाफ विशाल हुंकार भरी गई .भारत माता की जयकार करने के साथ आम आदमी पार्टी की रुहेलखंड की प्रांतीय उपाध्यक्ष सुनीता गंगवार ने मोदी सरकार की नीतियों की बड़ी आलोचनाएं की.वहीं युवा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रशांत मिश्रा ने कहा कि, भाजपा सरकार सिर्फ अपने मित्रों करीबियों का ही भला करती है और कर्जा भी इन्ही का माफ करती है.

निवर्तमान ओबीसी जिलाध्यक्ष प्रशांत कश्यप का कहना था .कि भाजपा सरकार ने सिर्फ और सिर्फ भोली – भाली जनता को लूटने का काम किया है .और आम जनता की जेब पर भरी भरकम बोझ लाद दिया.पेट्रोल डीजल से लेकर विभिन्न खाद्य सामग्री में तक टैक्स बड़ा दिया गया.पदयात्रा के दौरान जिलाध्यक्ष राजीव यादव , ददरौल विधानसभा अध्यक्ष हरिपाल ,चांद मोहम्मद , सिद्धांत अरोड़ा समेत बड़ी संख्याओं में महिलाएं एवम दूर दराज से आए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.