चार्ज पर लगे मोबाइल फोन फटने से : मासूम की मौत ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
क्या आप भी अक्सर फोन चार्जिंग पर लगा कर छोड़ देते हैं या फिर फोन चार्जिंग के वक्त उसका इस्तेमाल करते हैं तो आपको सावधान होने की जरूरत है. बरेली में इसी तरह चार्जिंग पर लगे फोन में हुए धमाके से बड़ा हादसा हुआ है, जहां धमाके में बिस्तर पर सो रही आठ महीने की मासूम झुलस गई और बाद में बच्ची ने दम तोड़ दिया.

खौफनाक मंजर आया सामने:
उत्तर प्रदेश के बरेली में चार्जिंग के दौरान एक मोबाइल फोन फटने से चारपाई चल गई और उस पर सो रही आठ महीने की बच्ची बुरी तरह झुलस गई. चारपाई को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां का मंजर कितना खौफनाक रहा होगा और यह सब मोबाइल फोन की बैटरी फटने से हुआ है.

झुलसने के बाद बच्ची ने अस्पताल में तोड़ दिया दम:
मोबाइल फोन में जिस वक्स धमाका हुआ उस समय 8 महीने की मासूम नेहा चारपाई पर सो रही थी, लेकिन धमाके में बुरी तरह झुलसने के बाद उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे के बाद घर वालों को यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी मासूम बच्ची इस हादसे में नहीं रही. बच्ची की मां गहरे सदमे में है.

मोबाइल की बैटरी फटने से झुलसी आठ माह की मासूम,इलाज के दौरान मौत

फोन चार्जिंग के दौरान सावधानी बरतने की जरूरत:
इस घटना ने एक बार फिर मोबाइल फोन चार्ज करते समय फोन का इस्तेमाल करने पर सावधानी बरतना कितना जरूरी है, उसका अहसास करा दिया है. इसलिए, अगर आप भी फोन को चार्ज में लगाकर लंबे समय के लिए छोड़ देते हैं या चार्ज में लगाकर इस्तेमाल करते हैं तो आपको सावधान रहने की जरूरत है.