मेरठ के रेक्स हैरिटेज होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ; सूचना पर पुलिस ने पकड़े 14 जोड़े ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
गुरुवार सुबह मेरठ पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस को इस रेड में एक होटल से 14 जोड़े मिले। बता दें कि देह व्यापार के शक में गुरुवार सुबह पुलिस ने कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रेक्स हैरिटेज होटल में छापेमारी की। मेरठ पुलिस के साथ एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग यूनिट की टीम को साथ देख होटल में अफरा-तफरी मच गई और होटल स्टाफ समेत कमरों में मौजूद जोड़े भागने लगे। पुलिस ने सभी को पकड़ा और पूछताछ की।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को होटल से 14 जोड़े मिले जिनमें कुछ छात्र-छात्राएं भी बताई जा रही हैं। पुलिस ने स्टाफ को पकड़ा और होटल रजिस्टर की भी जांच की। होटल रजिस्टर में बुकिंग को लेकर पुलिस को कमियां दिखाई दीं जिसके बाद पुलिस ने तीन महिलाओं को हिरासत में भी लिया। साथ ही पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर यानि रिकॉर्डिंग को भी जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस को इस होटल में देह व्यापार की लंबे समय से सूचना और शिकायत मिल रही थी। इसी के बाद पुलिस ने शक के बिनाह पर छापेमारी की थी।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने तीनों महिलाओं को हिरासत में लेकर थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी। ये महिलाएं देह व्यापार में शामिल बताई जा रही हैं। तीनों के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। इनके अलावा पुलिस ने होटल संचालक समेत कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है। साथ ही होटल में मिले अन्य लड़कियों और लड़कों के परिजनों को बुलाकर उन्हें सुपूर्द करने की बात भी कही जा रही है। पुलिस होटल को सील करके मामले में आगे की जांच कर रही है।