नोएडा में दिल दहलाने वाला मामला : तीन कुत्तों ने डेढ़ साल के बच्चे पर किया हमला , जिससे…

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक सोसाइटी में तीन कुत्तों ने डेढ़ साल के बच्चे पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया. मामला नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसायटी का है, जहां आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल के बच्चे को काट कर मार डाला.

कुत्तों के हमले के बाद लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन:
नोएडा की सोसायटी में कुत्ते के हमले में बच्चे की मौत के मामले में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है और लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. सोसायटी के लोगो ने इसके लिए मेंटेनेंस और डॉग लवर्स को जिम्मेदार बताया है. लोगों का कहना है कि सोसाइटी के आसपास आवारा कुत्तां का आतंक बढ़ता जा रहा है और कई बार बाहर निकलना भी मुश्किल रहता है.

हमले से बच्चे के पेट की अंतड़ियां निकलीं बाहर:
कुत्तों के हमले के बाद बच्चे के पेट में जख्म इतना गहरा था कि उतकी अंतड़ियां तक बाहर निकल आई थीं. घायल बच्चे को यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन देर रात करीब 12 बजे बच्चे की मौत हो गई.

तीन कुत्तों ने डेढ़ साल के मासूम पर किया हमला:
बताया जा रहा है कि बच्चे के माता-पिता नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में मजदूरी का काम कर रहे थे और बच्चा पास ही बैठकर खेल रहा था. उसी दौरान अचानक तीन कुत्तों ने बच्चों पर हमला कर दिया और बुरी तरह घायल कर दिया. आनन-फानन में घायल बच्चे को यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों की टीम ने तुरंत इमरजेंसी में इलाज शुरू किया, लेकिन देर रात करीब 12 बजे बच्चे की मौत हो गई.

किलर डॉग से सावधान!
कुत्तों के हमले का यह पहला मौका नहीं है, बल्कि हाल के समय में कुत्ते के अटैक के कई मामले सामने आ चुके हैं. इससे पहले 18 सितंबर को नोएडा में ही एक बुजुर्ग पर कुत्ते ने हमला कर दिया था. वहीं, 6 सितंबर को नोएडा में ही लिफ्ट में डिलीवरी ब्वॉय पर कुत्ते ने अटैक किया था, जबकि 6 सितंबर को गाजियाबाद में लिफ्ट में डॉग ने बच्चे को काट लिया था. इसी तरह के मामले केरल के कोझिकोड, मुंबई और लखनऊ में भी सामने आ चुके हैं, जब कुत्तों ने हमला कर दिया.