उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा Day 1 कलेक्शन : फिर भी इस मूवी ने तोड़ दिया रिकॉर्ड ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ ओपनिंग डे पर वो कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने पहले दिन कुछ नए रिकॉर्ड बनाए हैं। फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन 8 करोड़ 10 लाख रुपये रहा है और माना जा रहा है कि इसे माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलेगा।

ऑन द स्पॉट बुकिंग का दिखा जादू:
ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा- थैंक गॉड पूरी तरह से ऑन द स्पॉट बुकिंग्स पर निर्भर है। हालांकि फिल्म का पहले दिन का बिजनेस इससे जुड़े नामों के हिसाब से कुछ खास नहीं रहा है लेकिन शाम के शोज में फिल्म के बिजनेस में रफ्तार आती दिखाई पड़ी। वीकेंड में और जंप लेने की जरूरत है।

तोड़ा सिद्धार्थ की फिल्म का रिकॉर्ड:
फिल्म के द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड्स की बात करें तो फर्स्ट डे कलेक्शन के आधार पर यह सिद्धार्थ मल्होत्रा की अभी तक की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर मूवी बन गई है। इस लिस्ट में ओपनिंग डे पर 16 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस करने वाली EkVillain पहले नंबर पर है और 13 करोड़ 10 लाख रुपये का बिजनेस करने वाली ब्रदर्स दूसरे नंबर पर है।

कॉन्टेंट दम होगा तो दिखेगा मैजिक:
फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है लेकिन माना जा रहा है कि माउथ पब्लिसिटी के जरिए फिल्म को अच्छी पिकअप मिल सकती है। हालांकि ऐसा तभी होगा अगर फिल्म का कॉन्टेंट लोगों को पसंद आता है। बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में पड़ चुकी है।