दिल्ली के नरेला में स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री में आग का तांडव

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
दिल्ली के नरेला इलाके में बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. खबर मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. कुछ लोगों को बिल्डिंग का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया है. हादसे में अब तक 2 लोगों की मौत हो गई है और 2-3 लोगों के फंसे होने की आशंका है.

आग बुझाने में जुटी दमकल की टीम:
दिल्ली फायर सर्विस ने कहा कि नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई है. दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. अब तक तीन लोगों को बचा लिया गया है, कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है. बचाव अभियान जारी है.

दिल्ली के नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 की मौत, कई लोगों  को बचाया गया

नरेला में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी:
नरेला स्थित फैक्ट्री में आग तब लगी जब कर्मचारी उसमें काम कर रहे थे. आशंका है कि 2-3 लोग बिल्डिंग के अंदर फंसे हो सकते हैं. उनको बचाने के लिए दमकल विभाग रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है.

हादसे में दो लोगों की मौत:
दिल्ली पुलिस ने बताया कि आग की घटना नरेला औद्योगिक क्षेत्र में लगी है. कुछ लोग घायल हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. सभी की हालत स्थिर है. उन्हें मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, उनकी पहचान की जा रही है.गौरतलब है कि महाराष्ट्र में पुणे के एक होटल में भी आज (मंगलवार को) भयानक आग लग गई. राहत की बात है कि आग हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. दमकल विभाग ने सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के लिए ऑपरेशन शुरू किया.