सेक्सी पार्टनर से हो जाए कट्टी ; तो सेक्सी लव से करे बट्टी

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
पति-पत्नी और प्रेमी-प्रेमिका में ‘कट्टी-बट्टी’ यानि लड़ाई-झगड़ा और रूठने-मनाने का सिलसिला चलता रहता है। जहां प्यार है, वहीं तकरार भी है। इस तकरार को और ज्यादा आगे न बढ़ने दें। नहीं तो ये तकरार दोनों के प्यार में दूरियां बढ़ाने वाली साबित हो सकती हैं। एक छोटी सी पहल से ही दूरियों को नजदीकियों में बदला जा सकता है। ये कतई जरूरी नहीं है कि आपको उसे मनाने में कड़ी मशक्कत ही करनी पड़े। यह काम एकदम आसानी से भी हो सकता है, बस जरूरत होती है थोड़ी समझदारी की। आजतक आपने अपनी साथी के कट्टी होने पर यानी रूठ जाने पर उसे बट्टी करने यानि मनाने के लिए सॉरी कहना, मीठी-मीठी बात करना, उसकी तारीफ करना, आंखों से मन की बात बोलना, रोमांटिक गाने सुनाना, फूल या गिफ्ट देना आदि काम किये होंगे। लेकिन क्या आपने कभी सेक्सी स्टाइल से उसे मनाने की कोशिश की है? जी हां, चौंक गए ना आप। दरअसल सेक्स एक ऐसी क्रिया है, जो दोनों पार्टनर को ज्यादा करीब लाती है और आपका रिश्ता मज़बूत बनता है। अगली बार जब आपकी साथी रूठ जाए, तो उसे ऐसे मनाएं

उसके कान को चूमें और लव बाइट करें– आप उसके कानों पर प्यार से किस करें या उसके कानों में हल्के से फूंक कर उसे उत्तेजित करें। यकीनन इससे उसके रोम-रोम में लहर दौड़ जाएगी। उसके गुस्से को काबू करने और उसे सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित करने के लिए उसके कानों पर किस करते हुए प्यार से काटना शुरू कर दें।

उसकी गर्दन पर किस करें– गर्दन महिला का एक बहुत संवेदनशील हिस्सा होता है। आप उसे और भी सेक्चुअली रोमांचित करने के लिए धीरे से उसकी गर्दन पर किस करें या अपने हाथों से गुदगुदी करते हुए आगे बढ़ें। आपकी इस हरकत से यकीनन वो मचल उठेगी और आपकी बाहों में खींची चली आएगी।

How does people's Sex life change after 30 years of age? - Quora

ब्रेस्ट और कमर को टच करें– वास्तव में ब्रेस्ट महिलाओं सेंसटिव पार्ट होता है। इन्हें टच करने पर यकीनन वो उत्तेजित हो उठेगी और उसका गुस्सा छूमंतर हो जायेगा। इसी तरह उसके पेट और कमर पर प्यार से मालिश और किस करते हुए आगे बढें।

सही जगह चुनें– बिस्तर पर आपने कई बार सेक्स का मजा लिया होगा। लेकिन इस बार स्थिति थोड़ी अलग है। इसलिए इस बार कोई ऐसी जगह चुनें, जो उसे बहुत पसंद हो। वो जगह बाथरूम, बाथ टब, चेयर, बीन बैग, कीचन, जिम आदि कुछ भी हो सकती है।

सही सेक्स पोजिशन– एक ही तरह से सेक्स क्रिया को अंजाम देने से यकीनन सेक्स का मजा किरकिरा हो जाता है। इसलिए इस नाजुक समय में सही पोजिशन का चयन बहुत ज़रूरी है। उसकी पसंद क्या है, इस बात को भला आपसे बेहतर कौन जानता होगा? वैसे आप उसे खुश करने के लिए मॉडफाइड मिशनरी, डॉगी स्टाइल, लस्टी लेग और बटरफ्लाई आदि सेक्स पोजिशन अपना सकते हैं।