Jio का ये प्रीपेड प्लान : 84 दिनों तक Free Unlimited कॉलिंग के साथ : हाई स्पीड इंटरनेट ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
Jio के रिचर्ज प्लान्स को ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जाता है क्योंकि ये किफायती होते हैं साथ ही साथ इनमें दमदार बेनिफिट्स मिलते हैं. अगर आप भी धुआंधार बेनिफिट्स ऑफर लेना चाहते हैं और हर महीने रिचार्ज के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो हम आपके लिए Jio का एक धांसू प्रीपेड प्लान लाए हैं जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद आपको पूरे 3 महीनों तक रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्लान और इसमें कितने बेनिफिट्स का लाभ लिया जा सकता है.

कौन सा है ये Jio का प्रीपेड प्लान :
हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत, ₹719 है और इसे एक बार एक्टिवेट करवाने के बाद आपको पूरे 3 महीने यानी 84 दिनों तक रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. एक बार आपने यह रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करवा लिया उसके बाद अचानक से प्लान खत्म हो जाने वाली टेंशन आपको नहीं रहेगी और आप आसानी से अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही दमदार स्पीड में इंटरनेट और एसएमएस का मजा ले पाएंगे.

कौन से बेनिफिट्स है इस प्लान में शामिल :
अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो ₹719 के इस प्लान में आपको सबसे पहले 84 दिनों तक की दमदार वैलिडिटी ऑफर की जाती है. दमदार वैलिडिटी के साथ ही आपको कुल 168 जीबी का डाटा मिलता है जिसकी बदौलत आप बिना रुकावट के इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं यह इंटरनेट हर रोज के हिसाब से 2GB होता है. आपको बता दें कि इस प्लान में आपको पूरे 3 महीनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मजा मिलेगा साथ ही साथ आपको हर रोज के हिसाब से 100 s.m.s. दिए जाते हैं. अगर आपको इन बेनिफिट्स से ज्यादा खुशी नहीं हुई है तो बता दें कि आपको कई Jio एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिनमें JioTV, JioCinema के साथ ही JioSecurity व JioCloud शामिल।