ऐसा भी क्या जो – 13 वर्षीय बेटे ने माँ के कपडे पहनकर ; लगाई फांसी ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में वीडियो बनाने के बाद 13 वर्षीय नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। नाबालिग का शव उसके कमरे में मिला है। इस घटना के समय मृतक के परिजन घर से बाहर गए हुए थे। परिजनों ने घर पहुंचने पर मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने नाबालिग का फोन जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस उपायुक्त ने नाबालिग अपने परिवार के साथ नंगली सकारवती इलाके में रहता था।

परिवार ने नाबालिग बच्चे को गोद लिया था। बच्चा पढ़ाई करने के साथ ही यूट्यूब के लिए रील (शॉर्ट वीडियो) बनाता था। 6 नवंबर की शाम को बच्चे के परिजन बाजार गए हुए थे। परिजन जब बाजार से लौटे तो उन्होंने देखा कि नाबालिग एक कमरे में फंदे से लटका हुआ था। परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का गेट तोड़ कर नाबालिग को फंदे से उतार कर उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर मामले की जांच शुरू की।

मां के कपड़े पहने थे:
पुलिस सूत्रों ने बताया कि नाबालिग का शव फंदे से लटका हुआ था। उसने अपनी मां के कपड़े पहने हुए थे और मेकअप किया हुआ था। नाबालिग का फोन भी उसके कमरे से ही बरामद किया गया है। पुलिस आशंका जता रही है कि नाबालिग मां के कपड़े पहनकर वीडियो बना रहा होगा। वीडियो बनाते समय हादसा हो गया और उसकी जान चली गई।