सीतापुर में तेज रफ्तार के चलते नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर में रफ्तार के चलते नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार बाइक को टक्कर मारते हुए पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में बाइक सवार ससुर-दामाद की मौके पर मौत हो गयी जबकि कार सवार युवती सहित दो गंभीर घायल हो गये। युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नेशनल हाइवे पर हादसा:
घटना रामकोट थाना क्षेत्र की है यहां दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे 24 पर पिरई पुल पर दर्दनाक हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, कार सवार राजीव वर्मा और युवती शिखा त्रिवेदी कार से अपने घर वापस आ रही थी। इसी दौरान बाइक सवार ससुर 65 वर्षीय लल्लू अपने दामाद बलिराज के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल जा रहा था। तभी पिरई पुल पर पीछे से आ रही कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और भागने की फिराक में अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए खाई में जा गिरी।

ससुर-दामाद की मौत:
घटना में कार तकरीबन 60 फुट गहरी खाई में गिरने से कार सवार युवक राजीव और युवती शिखा गंभीर रूप से घायल हो गए। वही बाइक सवार ससुर-दामाद की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने कार सवारों को निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।