डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर किया तीखा हमला : बोले…

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला है. बृजेश पाठक ने कहा कि सपा की सरकार ने मुस्लिम समुदाय का ‘बिरयानी में तेजपत्ता’ की तरह इस्तेमाल किया. बृजेश पाठक ने कहा कि हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दुष्प्रचार अभियान सपा, कांग्रेस और बीएसपी ने वोट लेने के लिए चलाया.

यूपी के डिप्टी सीएम का बयान :
यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि विपक्ष ने केवल वोट पाने के लिए हिंदू-मुसलमानों के बीच एक गहरी खाई पैदा कर दी है बीजेपी सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है, जिसमें पसमांदा समुदाय के लोगों को शामिल न किया गया हो, उन्हें बीजेपी की हर योजना का लाभ मिला हो. उन्होंने पहले की सपा और बीएसपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले यूपी की क्या स्थिति थी और उसके बाद से यह कैसे बदल गया है, इससे सभी वाकिफ हैं.

यूपी में स्थापित हुआ कानून का राज :
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि पहले थाने माफियाओं और डकैतों के कब्जे में थे. लेकिन अब बीजेपी ने यूपी में एक बार फिर कानून का राज स्थापित किया और रामपुर के लोगों के लिए लखनऊ के दरवाजे हमेशा खुले हैं.

पाठक ने इस बात के लिए किया आगाह :
लोगों को आगाह करते हुए कि चुनाव से पहले अन्य पार्टियों के नेता लोगों के बीच गलत खबरें फैलाने की कोशिश करेंगे . बृजेश पाठक ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं जिन्होंने ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ का नारा दिया है.बृजेश पाठक ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी के लिए काम किया है. आप सभी को रामपुर की सूरत बदलने के लिए अपना योगदान देने के लिए सामने आना चाहिए.