आशिक आफताब बना हैवान : प्रेमिका के किये ३५ टुकड़े : पढ़ें खौफनाक कत्ल की पूरी कहानी ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
लव जिहाद केस में लिव इन पार्टनर श्रद्धा का मर्डर कर 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब को दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां पर उसे 5 दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. पुलिस अब उससे पूछताछ कर हत्या की पूरी थ्योरी और शव के हिस्सों को बरामद करना चाहती है. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि इस हत्याकांड में क्या अन्य लोग भी शामिल थे.

इस डेटिंग ऐप के जरिए शुरू हुई बातचीत:
पुलिस सूत्रों के मुताबिक 3 साल पहले बम्बल डेटिंग ऐप के जरिए दोनों की बातचीत शुरू हुई थी. करीब 20-25 दिन साथ रहने के बाद दोनों ने लिवइन में साथ रहने का फैसला कर लिया. शुरू में दोनों मुंबई के वसई इलाके में फ्लैट लेकर साथ रहे. दोनों के परिवार को इसकी जानकारी थी. श्रद्धा के परिवार ने इस रिश्ते का विरोध किया लेकिन बेटी की जिद के आगे वे कुछ कर न सके.

श्रद्धा को लंबे टूर पर ले गया था आफताब:
सूत्रों के मुताबिक वसई में रहने के दौरान उन दोनों में झगड़े होने लगे. श्रद्धा लिवइन रिश्ते को शादी में बदलना चाहती थी लेकिन आफताब उसे टरका रहा था. इसके बाद आफ़ताब ने एक लंबा टूर प्लान किया और हिमाचल के कसोल, हरिद्वार, ऋषिकेश, तोश, मनाली में जाकर स्टे और ट्रैकिंग की. उन्हें रास्ते मे बद्री नाम का एक शख्स मिला, जिसके बाद वे दोनों उसके साथ दिल्ली के मेहरौली में आ गए और यहीं रहने का फैसला किया.पुलिस के मुताबिक आफताब ने 18 मई की रात 9 से 10 बजे के बीच श्रद्धा का गला घोंटकर मर्डर किया. मर्डर के बाद उसने शव को टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाने का फैसला किया. इसके लिए उसने पहले आरी खरीदी और फिर शव के टुकड़े रखने के लिए फ्रिज खरीदा. उसने 19 मई को बॉडी के 35 टुकड़े करके उन्हें फ्रिज में भर लिया. इसके बाद उन्हें 1-1 करके मेहरौली के जंगल में ठिकाने लग लग गया.

इस वेब सीरीज को देखकर बनाया हत्या का प्लान:
सूत्रों का कहना है कि आरोपी आफताब ने ‘डेक्सटर’ वेब सीरीज देखकर हत्या का प्लान किया. यह एक क्राइम सीरीज है, जिमें मर्डर के बाद लाश को इसी तरह ठिकाने लगाते दिखाया गया है. इसी सीरीज को देखने के बाद उसने 18 मई को गला घोंटकर श्रद्धा का मर्डर किया और उसके बाद शव के 35 टुकड़े कर उसे दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंकने लगा. इनमें से कई टुकड़ों को जंगली जानवर खा गए, जबकि कई हिस्से सड़-गल गए.

मर्डर के बाद मजे से जी रहा था नॉर्मल जिंदगी:
मर्डर के बाद से आफताब नॉर्मल जिंदगी जी रहा था और उसे देखने से कोई कह नहीं सकता था कि वह एक सुनियोजित तरीके से संगीन हत्या कर चुका था. हत्या के 5 महीने बाद मेहरौली में रहने वाले उसके पड़ोसी भी हैरान हैं कि उनके पड़ोस में ऐसा वहशी हत्यारा रह रहा था. पुलिस सूत्रों का कहना है कि श्रद्धा से पहले भी आफताब ने इसी तरह से डेटिंग ऐप के जरिए कई हिंदू लड़कियों के साथ दोस्ती गांठकर उस रिश्ते का मिसयूज किया था.

महाराष्ट्र के पालघर में रहती थी श्रद्धा:
दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी अंकित चौहान ने बतया कि श्रद्धा मदान (26) अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र के पालघर में रहती थी और मुंबई के मलाड में एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में जॉब करती थी. उसी जॉब के दौरान डेटिंग ऐप के जरिए श्रद्धा की बातचीत आफताब पूनावाला से शुरू हुई. परिवार वालों के विरोध के बाद वह आफताब के साथ दिल्ली आ गई, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आफताब ने शव के 35 टुकड़े करके फ्रिज में रख दिए. वह 18 दिनों रोजाना रात 2 बजे पॉलिथीन में शव का एक टुकड़ा बाहर लेकर निकलता था और उसे मेहरौली के जंगल में फेंककर आ जाता.