इस क्रिकेटर संग रिलेशन में हैं सारा अली खान : अफेयर का सरेआम हुआ खुलासा,

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलीवुड और क्रिकेटर्स का कनेक्शन आज का नहीं काफी पुराना रहा है. अब इस कनेक्शन को और भी मजबूत करने में दो नाम और जुड़ रहे हैं. जी हां…ये दो नाम सारा अली खान और शुभमन गिल के हैं. सारा और शुभमन के अफेयर की अफवाहें गॉसिप गलियारों में कई दिनों से बनी हुई हैं. सारा और शुभमन एक साथ पहले फ्लाइट फिर डिनर डेट पर स्पॉट किए जा चुके हैं. लोगों का कहना है कि सारा अली खान और शुभमन गिल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

शुभमन गिल ने रिश्ते पर लगाई मुहर!
इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल हाल ही में प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के चैट शो ‘दिल दीयां गल्लां’ में शामिल हुए थे. इस चैट शो पर जब शुभमन गिल से सारा अली खान को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने घूमे-फिरे शब्दों में ऐसी बात कह दी है जिससे लोग मानने पर मजबूर हो गए हैं कि वह और सारा डेट कर रहे हैं.

शुभमन गिल की फेवरेट एक्ट्रेस:
शुभमन गिल से शो पर सवाल किया गया कि उन्हें सबसे फिट कौन-सी हीरोइन लगती है तो उन्होंने जवाब में सारा अली खान का नाम लिया. फिर शुभमन से डेटिंग को लेकर सवाल किया तब क्रिकेटर बोले- ‘शायद…’ शुभमन के इतना बोलने पर ही एंकर्स ने पूछा कि सारा का सारा सच कहो, जिसके बाद क्रिकेटर ने मजाकिया अंदाज में कहा- सारा दा सारा तो बोल दिया…शायद और शायद नहीं…’