नहीं रहे मशहूर एक्टर विक्रम गोखल ; 77 साल की उम्र में ली आखिरी सांस ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें आप नाम से भले ही न जानते हों लेकिन चेहरे से अच्छी तरह पहचानते हैं. इसके पीछे की वजह ये है कि कुछ एक्टर्स अपने अभिनय की वजह से लोगों के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ जाते हैं. ऐसे ही एक्टर में विक्रम गोखले का नाम शामिल है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में विक्रम गोखले का इलाज चल रहा था. अभिनेता की हालत काफी क्रिटिकल चल रही थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विक्रम पुणे में ही पत्नी के साथ रहते थे. 77 साल की उम्र में एक्टर का निधन हो गया.

पुणे में हुआ निधन:
विक्रम गोखले ने पुणे के अस्पताल में ही आखिरी सांस ली. विक्रम गोखले के निधन से उनके परिवार वालों के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है. विक्रम गोखले बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अहम और यादगार भूमिका (Role) में नजर आ चुके हैं. हम दिल दे चुके सनम, भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) से लेकर दे दनादन में, विक्रम गोखले अपनी अदाकारी से कई लोगों का दिल जीत चुके हैं.

लंबे समय से थी खराब तबीयत:
बताया जा रहा है कि एक्टर की तबीयत लंबे समय से खराब चल रही थी. 15 दिनों से ज्यादा अस्पताल में समय बिताने के बाद एक्टर ने आखिरी सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया. आपको बता दें कि विक्रम गोखले ने न केवल हिंदी सिनेमा में बल्कि मराठी सिनेमा में भी अपनी अदाकारी (Acting) से लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है.