रात में दोस्तों के साथ पार्टी करने गया युवक : सुबह घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में शव ,

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर में दोस्तों के साथ पार्टी करने गए एक युवक का शव घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को लेकर तीन दोस्तों पर ही शक जताया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर आंख और गर्दन पर मामूली चोटों के निशान पाए गए हैं। वही वोट काले होने से खाने में कुछ मिलाकर देने की आशंका जाहिर की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत की वजह साफ हो सकेगी। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

तीन दोस्तों के साथ आया वापस:
घटना तालगांव थाना क्षेत्र की है। यहां के ग्राम कल्याणपुर निवासी 24 वर्षीय सौरभ पुत्र राम हर्ष का सुबह घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक, सौरभ कल रात अपने तीन दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था और देर रात 2:00 बजे बाद दोस्तों के साथ ही बेसुध अवस्था में घर आया था। परिवार वालों को कहना है कि रात में सोने के बाद उसकी हालत बिगड़ी और सुबह वह चारपाई से ही नहीं उठ पाया। परिजनों उसे लेकर सीएससी पहुंचा जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीन दोस्तों पर जताया शक:
पुलिस की पूछताछ में परिवार वालों ने बताया कि मृतक गौरव अपने तीन दोस्तों के साथ घर आया था,लेकिन परिवार वाले उन दोस्तों को चेहरे से जानते हैं। लेकिन किसी का नाम नहीं पता है। पुलिस का कहना है कि परिवार वालों के बयान के बाद मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है,लेकिन अभी किसी प्रकार का आरोप लगाकर तहरीर नहीं मिली है। पुलिस मामले की गंभीरता से देखते हुए हर एंगल से जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि देर रात तीन दोस्तों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत की वजह साफ हो सकेगी।