पति और पत्नी के बीच रात में प्यार और शारीरिक संबंध

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
क्या आप जानते हैं रात में पति और पत्नी के बीच प्यार बढ़ने के लिए पति पत्नी रात में क्या करते हैं? आमतौर पर सेक्स एक ऐसी चीज है जो शादीशुदा जीवन को बेहतर बनाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है। शादी के बाद जैसे जैसे दंपत्ति रोजाना के कामों में व्यस्त होते जाते हैं उनके बीच सेक्स की इच्छा घटने लगती है या फिर वे उस तरीके से सेक्स नहीं कर पाते हैं जैसा कि पहले किया करते थे। पति पत्नी रात में बिस्तर पर होते जरूर हैं लेकिन उनके बीच बहुत रोमांटिक शारीरक संबंध नहीं बन पाता है अगर पति पत्नी शारीरिक संबंधों को बेहतर बनाना चाहते हैं तो इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि रात में पति और पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने के लिए क्या करना चाहिए।

बिना कपड़ों के ,नग्न होकर सोने के क्या फायदे हैं? - Quora

जब आपका पति रात को बिस्तर पर आये तो यह जरूरी है कि आप खूब प्यार करें। आमतौर पर जब पति पूरे दिन ऑफिस में काम करके घर लौटता है तो वह पहले से ही इतना थका होता है कि उसे बहुत प्यार और सेक्स की जरूरत होती है। लेकिन यह भी माना जाता है कि पति पत्नी रोजाना शारीरिक संबंध बनाएं, यह जरूरी नहीं है। इसलिए अगर सेक्स करने का मन नहीं हो तो जब पति बेड पर हो तो उसके कपड़े निकालकर उसे मसाज करें। इससे थोड़ी ही समय में आप अपने पति का दिल जीत सकती हैं।

पहली बार शारीरिक संबंध कैसे बनाएं? पार्टनर के मन की बात जानें, माहौल को  बेहतर बनाएं

कुछ लोग नहीं जानते की पति पत्नी शारीरिक संबंध कैसे बनाते हैं शादीशुदा जिंदगी में सेक्स को रोचकता को बनाए रखना है तो फोरप्ले करना बहुत जरूरी होता है। यह आप दोनों के बीच नजदीकी और आपसी संबंध को बढ़ाने का कार्य करता है। अगर आप रोजाना अपनी पत्नी के साथ फोरप्ले नहीं कर पा रहे हैं तो शनिवार और रविवार को कम से कम आधे घंटे अच्छी तरह एक दूसरे के साथ फोरप्ले करें। शुरूआत सेक्सी मालिश से करें और एक दूसरे के शरीर को जानने की कोशिश करें। इससे आप गहरायी से भावनात्मक रुप से जुड़ेंगे और रात में बिस्तर पर एक दूसरे को खुश कर पाएंगे।

sexual health is important at any age | क्या आपको पता था कि सेक्स करने के  इतने सारे फायदे भी हैं... - Latest News & Updates in Hindi at India.com  Hindi

सेक्स एक संवेदनशील स्थिति है जिसमें आप निवस्त्र होकर एक दूसरे को अच्छा महसूस कराने की कोशिश करते हैं और खुद काफी अच्छा महसूस करते हैं। रात को बिस्तर पर शारीरिक संबंध बनाने से पहले पति और पत्नी को एक दूसरे के निवस्त्र शरीर को छूना चाहिए और यह बताना चाहिए कि उसका शरीर कितना सेक्सी है। शरीर का कौन सा अंग उसे सबसे ज्यादा पागल करता है और क्या देखकर उसे सबसे ज्यादा उत्तेजना होती है। अगर आप एक दूसरे से गंदी बातें करने में सहज हैं तो यह और भी बेहतर है लेकिन यदि आपको गंदी बातें करने में शर्म आती है या असहज महसूस करते हैं सेक्सी शरीर की तारीफ जरूर करें।

6 Feelings That Come With Having 'Love Sex' For The First Time In Your Life

कुछ ऐसा करें जिससे आप दोनों के बीच पहले जैसी सेक्स गतिविधियां बनी रहें। इसके लिए रात में पति पत्नी एक साथ बैठकर कामुक फिल्में देख सकते हैं और नए पोजीशन में एक दूसरे के साथ सेक्स कर सकते हैं। वास्तव में पति पत्नी अपने को नए कपल्स की तरह नहीं समझते हैं जिसके कारण उनके जीवन से ऐसी बहुत सी चीजें गायब हो जाती हैं शारीरिक संबंध को रोमांचकारी बनाने के लिए आप किसी रात कुछ नया कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर आप कमरे में कैंडिल लाइट जला सकते हैं, रोमांटिक संगीत चला सकते हैं और आप दोनों सेक्सी कपड़े पहन सकते हैं। इसलिए संभव हो तो ये चीजें अपनाएं जिससे आपका मजा बढ़ सकता है और आप दोनों को खूब मजा आ सकता है।