मलाइका से बेटे अरहान ने कही कुछ ऐसी बातें : सुनकर हो गई रुआसी ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
छैंया छैंया’ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि ये हसीना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना नया रिएलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ कर रही हैं. इस शो के अलग-अलग एपिसोड्स में मलाइका के रिश्तेदार और दोस्त आते हैं और उनके जीवन से जुड़ी बातों के बारे में बताते हैं. अगले एपिसोड में मलाइका और अरबाज के बेटे, अरहान खान आने वाले हैं. अरहान खान हमेशा ही पब्लिक और कैमरे से अलग रहे हैं और यह पहली बार होगा कि वो इस तरह सबके सामने आएंगे. मलाइका से अरहान ने कुछ ऐसी बातें कही हैं जिन्होंने एक्ट्रेस को भी चौंका दिया है और मलाइका रुआसी हो गईं. आइए जानते हैं कि अरहान ने अपनी मां से ऐसा क्या कहा..

मलाइका अरोड़ा के शो में अरहान खान ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें कही हैं. मलाइका और अरबाज के डिवोर्स के बाद अरहान की जिंदगी कैसी रही है और उनकी लाइफ में उनके पेरेंट्स की आज क्या अहमियत है. अरहान ने मलाइका से कहा कि वैसे तो मलाइका उनकी मां हैं लेकिन उनके जीवन में मां की जगह अब मलाइका की बहन और उनकी मौसी, अमृता अरोड़ा ने ले ली है. इस बात को सुनकर मलाइका दंग रह गई थीं.

मलाइका के बेटे Arhaan ने कहा- आपकी अहमियत अब…
यह बात सुनकर मलाइका इमोशनल हो गईं लेकिन फिर भी चुप रहीं और शांति से अपने बेटे की बात सुनती रहीं. अरहान ने आगे कहा कि परिवार की पर्सनल लाइफ में जो कुछ भी हुआ है, उसके बाद से उसके जीवन में मलाइका की अहमियत अब काफी कम हो गई है. वो कहते हैं- ‘आप बहुत गिर गई हैं..“अरहान की इस बात पर मलाइका ने कैसे रिएक्ट किया और एपिसोड में आगे क्या हुआ, यह सब तो पता चलेगा जब अगला एपिसोड आएगा.”