बस इतनी सी बात पर : पिता ने की सौतेली बेटी की हत्या ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बेटी के फोन पर लगातार बातचीत करने को लेकर पिता को इतना गुस्सा आ गया कि उसने 17 साल की लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना हैदराबाद की है. यहां रविवार को एक व्यक्ति ने अपनी सौतेली बेटी फोन पर बात करने की वजह से हत्या कर दी. इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी है.जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के मुशीराबाद में रविवार रात करीब 1 बजे एक नाबालिग लड़की को उसके सौतेले पिता ने किसी से फोन पर बात करते देखा. उसे रात को किसी और से बात करते देख पिता को गुस्सा आ गया, जिसके बाद व्यक्ति ने सौतेली बेटी की हत्या कर दी.

पुलिस के अनुसार , बड़ी बहन ने सौतेले पिता को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन उसने उसे भी धक्का देकर अलग कर दिया और फोन पर बात कर रही सौतेली बेटी को दूसरे कमरे में ले गया और गला दबा दिया.इसके बाद बड़ी बहन अपनी छोटी बहन को लेकर अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपी सौतेले पिता की पहचान मोहम्मद तौफीक के रूप में हुई है. मुशीराबाद पुलिस इंस्पेक्टर जहांगीर यादव के मुताबिक, मुशीराबाद के बकरम के रहने वाले मोहम्मद तौफीक ने रात करीब 1 बजे अपनी सौतेली बेटी को फोन पर बात करते देखा और तुरंत फोन छीन लिया और उसकी पिटाई की. इसके बाद लड़की को फोन अनलॉक करने के लिए कहा, लेकिन उसने फोन को अनलॉक करने से इनकार कर दिया और इसी बात पर झगड़ा हो गया. इसके बाद झगड़ा यहां तक बढ़ गया कि तौफीक ने तड़के करीब 3 बजे यास्मीन उन्नीसा की गला दबाकर हत्या कर दी और करीब 6 बजे पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.