भारत जोड़ो यात्रा नहीं रुकेगी : बोले सलमान खुर्शीद ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कोविड के बढ़ते मामले को मद्देनजर ‘भारत जोड़ो यात्रा’ रोकने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया की तरफ से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पत्र लिखे जाने के बीच यात्रा की समन्वय समिति के अध्यक्ष सलमान खुर्शीद ने गुरुवार को कहा कि यात्रा नहीं रोकी जाएगी. उन्होंने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘कांग्रेस अपनी यात्रा में कोविड से बचाव संबंधी तमाम सावधानियों का पालन हर हाल में करेगी लेकिन यात्रा नहीं रुकेगी .

खुर्शीद से पूछा गया था कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने राहुल को पत्र लिखकर यात्रा रोकने को कहा है तो क्या यात्रा कार्यक्रम पर इसका असर पड़ेगा? पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में हर पार्टी और व्यक्ति को अपनी बात कहने का अधिकार है. कांग्रेस की इस यात्रा से सरकार डर गई है इसीलिए तरह-तरह की आदेश और पत्र जारी किए जा रहे हैं.कांग्रेस नेता ने बताया कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ आगामी तीन जनवरी को गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से उत्तर प्रदेश में दाखिल होगी. उसके बाद वह बागपत और शामली होते हुए हरियाणा में दाखिल हो जाएगी.

जयराम रमेश ने भी साधा निशाना-
इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘जुलाई, सितंबर और नवंबर में गुजरात और ओडिशा में ओमिक्रॉन सब-वैरिएंट BF.7 के 4 मामले सामने आए. स्वास्थ्य मंत्री ने कल राहुल गांधी को एक पत्र लिखा. पीएम आज स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा एक दिन बाद दिल्ली में प्रवेश करेगी. अब आप क्रोनोलॉजी समझिए.गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार सुबह राजस्थान से हरियाणा में दाखिल हुई.