यूपी के नोएडा डीएम का सख्त आदेश : सभी स्कूल खुलेंगे इस टाइम पर ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
राजधानी दिल्ली और इसके नजदीकी इलाकों में ठंड ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है. सुबह के कोहरे और गलन ने सबका जीना बेहाल कर रखा है. खबर है कि गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने नोटिस जारी करते हुए यह बताया है कि घने कोहरे और बढ़ती ठंड को देखते हुए जिले के सभी स्कूल अब 9:00 बजे से खुलेंगे. गौतम बुद्ध नगर डीएम की तरफ से यह सूचना आईसीएसई-सीबीएसई समेत सभी बोर्ड के स्कूलों को भेज दी गई है जिसका पालन करना सभी के लिए अनिवार्य है.

जिलाधिकारी ने स्कूल मैनेजमेंट को दिए जरूरी निर्देश –
जिलाधिकारी गौतम बुध नगर की तरफ से आई सूचना के मुताबिक दिनांक 22 दिसंबर से कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूल सुबह 9 बजे से खुलेंगे. बढ़ते ठंड को देखते हुए जिला अधिकारी ने सभी स्कूल संचालकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं. गौतम बुद्ध नगर में ठंडक बढ़ने से जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने जिले में संचालित होने वाले आईसीएसई बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड, यूपी बोर्ड और अन्य सभी बोर्ड के स्कूल संचालकों को निर्देश देते हुए कहा है कि 22 दिसंबर से सभी स्कूल सुबह 9 बजे से खुलेंगे. स्कूलों का समय बदलने से बच्चों को स्कूल जाने में सुविधा होगी.

जिला विद्यालय निरीक्षक ने दिया यह बयान –
उन्होंने स्पष्ट किया है कि सभी स्कूल संचालकों के द्वारा जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाएगा. आपको बता दें कि गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने बसों की टाइमिंग को लेकर भी कुछ बदलाव किए हैं. बढ़ते कोहरे से रोड एक्सीडेंट जैसी घटना न हो इसके लिए रात 9 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक नोएडा बस डिपो सर्विस को बंद कर दिया गया है.