एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के चर्चे में ; ये बड़े अभिनेता : खुद कबूला की – हाँ चला अफेयर ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर हीरो शादी के बाद बाहर चक्कर चलाते हुए दिखाई देते हैं. ऐसी फिल्मों में दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट होता है लेकिन वही एक्टर अगर रियल लाइफ में पत्नी को छोड़ बाहर अफेयर कर बैठे तो फैंस खूब हंगामा मचाते हैं. आज हम उन्हीं एक्टर्स की बात करने जा रहे हैं जिनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के चर्चे खूब हुए और इतना ही नहीं उन सितारों ने अपने अफेयर की बात कबूल भी की है.

👉 अनिल कपूर – शादी के बाहर अफेयर रखने की फेहरिस्त में सबसे पहला नाम अनिल कपूर का आता है. अनिल कपूर का नाम एक दौर में माधुरी दीक्षित के साथ खूब जुड़ा था. अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान, खुद इस बात को माना था कि उन्होंने करीब 20-25 लड़कियों को डेट किया है.

👉 राजेश खन्ना – बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर राजेश खन्ना की फैन-फॉलोइंग तो आज ङी है. एक्टर डिंपल कपाड़िया से शादी करने के बाद का टीना मुनीम के साथ अफेयर था, साथ ही दोनों लंबे समय तक लिव इन में भी रहे थे.

👉 संजय दत्त – संजय दत्त के शादीशुदा होने के बावजूद कई रिश्ते रहे हैं. एक्टर के अफेयर्स की लिस्ट इतनी लंबी है कि उन्हें गिनते-गिनते पूरा दिन बीत सकता है. एक दौर ऐसा था जब संजय दत्त माधुरी दीक्षित के प्यार में पड़ गए थे उन्होंने एक्ट्रेस के लिए अपनी पत्नी तक को बीमारी की हालत में छोड़ दिया था.

👉 धर्मेंद्र – सुपरस्टार धर्मेंद्र शादीशुदा होने के बावजूद हेमा मालिनी के प्यार में पड़ गए थे. फिर एक्टर ने पहली शादी तोड़कर हेमा मालिनी से शादी कर ली थी.

👉 महेश भट्ट – फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का शादीशुदा होने के बावजूद कई एक्ट्रेसेस से जुड़ा है. महेश भट्ट और परवीन बॉबी के अफेयर के चर्चे आजतक होते हैं. महेश भट्ट ने अपने रिश्ते की बात सरेआम कबूल भी की थी.