टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के – रोजाना नए-नए खुलासे : छोड़ गईं 15 करोड़ की संपत्ति ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है और रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सिर्फ 20 साल की उम्र में तुनिषा की आत्महत्या की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है और हर कोई सकते है. बता दें कि तुनिषा 24 दिसंबर को अपने टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर मृत पाई गई थीं.

परिवार में कमाई करने वाली इकलौती सदस्य –
बताया जा रहा है कि तुनिषा शर्मा अपने परिवार में कमाई करने वाली इकलौती सदस्य थीं और उनके पीछे उनकी मां हैं, जो अपनी 20 वर्षीय बेटी की मौत के बाद पूरी तरह टूट चुकी है. खबर है कि पुलिस आज (28 दिसंबर) तुनिषा के घर जाकर उनकी मां का बयान दर्ज कर सकती है. तुनिषा की मां ने शीजान पर किसी और लड़की से अफेयर होने और तुनिषा को धोखा देने के आरोप लगाए थे.

तुनिषा अपने पीछे छोड़ गईं 15 करोड़ की संपत्ति –
तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में अच्छा नाम कमाया था बहुत कम उम्र में ही अच्छा खासा पैसा कमा लिया था. मौत के बाद तुनिषा अपने पीछे तकरीबन 15 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़ गई हैं. रिपोर्ट के अनुसार, तुनिषा के नाम एक अपार्टमेंट भी है.

जानें अब किसे मिलेगी पूरी प्रॉपर्टी –
तुनिषा शर्मा के पिता का पहले ही निधन हो चुका था और उनके परिवार में सिर्फ उनकी मां है. तुनिषा की मां वनिता शर्मा हाउसवाइफ हैं और अब तुनिषा की संपत्ति उन्हें ही मिलेगी. बताया जा रहा है कि तुनिषा की कमाई से ही उनका घर चलता था.

20 साल की उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा –
टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद पुलिस ने तुनिषा के बॉयफ्रेंड और एक्टर शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.