प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ की बिगड़ी तबियत : अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि हीराबेन मोदी की उम्र 100 साल है और इसी साल जून महीने में उन्होंने अपना 100वां जन्मदिन मनाया था.

अस्पताल ने जारी किया बुलेटिन –
अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर, अहमदाबाद में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है.

पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे अहमदाबाद –
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में अहमदाबाद पहुंच सकते हैं, जहां यूएन मेहता अस्पताल में उनकी मां भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता अस्पताल पहुंचेंगे. गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री पहले से अस्पताल में मौजूद हैं.

गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने की थी मुलाकात- 
बता दें कि नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी गांधीनगर में रहती हैं और पीएम मोदी जब भी गुजरात जाते हैं अपनी मां से मुलाकात जरूर करते हैं. पीएम मोदी ने हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव में वोट डालने से पहले अपनी मां से मुलाकात की थी और आशीर्वाद लिया था. इससे पहले इसी साल 27 अगस्त को दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान भी पीएम मोदी ने अपनी हीराबेन से मुलाकात की थी. पीएम मोदी साबरमती नदी पर अटल पुल के उद्धाटन के बाद अचानक गांधीनगर में अपनी मां मिलने पहुंच गए थे.