6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ये कपल : शादी का वेन्यू होगा काफी ग्रैंड ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ महीनों से दोनों की शादी की खबरें भी तेजी से उड़ रही है. अब आखिरकार सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तारीख का खुलासा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अगले साल फरवरी के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आपको बता दें कि एक करीबी सूत्र के मुताबिक, सिड और कियारा 6 फरवरी 2023 को सात फेरे लेंगे. शादी का वेन्यू काफी ग्रैंड होगा. मेहंदी, हल्दी और संगीत के फंक्शन 4 तारीख से शुरू हो जाएंगे.

रॉयल होगी सिड-कियारा की शादी –
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी भी कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की तरह ही एक रॉयल शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर पैलेस होटल में शादी करेंगे जो एक हाई-एंड सिक्योरिटी के साथ रॉयल तरीके से होगी. तीन फरवरी से ही सुरक्षा व्यवस्था शुरू हो जाएंगी.

सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी –
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म शेरशाह के सेट पर मिले और वहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने में काफी वक्त लिया. लेकिन करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के काउच पर लव बर्ड्स ने पहली बार अपने रिश्ते को कुबूल किया. इसके बाद कई बार कियारा को सिड के घर भी आते-जाते स्पॉट किया गया. खैर, बात करें लव बर्ड्स के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही कियारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास साउथ स्टार राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी 15’ भी है. वहीं, सिद्धार्थ अगली बार रश्मिका मंदाना के साथ ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगे. ये फिल्म 19 जनवरी 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी.