दिल्ली – नए साल के पहले दिन हुआ सड़क हादसा : बिना कपड़ों के मिला लड़की का शव ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में नए साल के पहले दिन हुए सड़क हादसे ने हर किसी को खौफजदा कर दिया है. बलेनो कार में सवार कुछ लड़कों ने एक लड़की की स्कूटी को टक्कर मार दी और फिर उसे कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए. हादसे में लड़की की मौत हो गई और उसका शव कंझावला इलाके में बिना कपड़ों के पाया गया. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को पकड़ लिया है. लड़की की उम्र 20 साल बताई जा रही है.

पुलिस ने लगाईं जमानती धाराएं –
दिल्ली में इस दरिंदगी के बाद लड़की के परिवार वालों ने बलात्कार की आशंका जताई है. परिवार का कहना है कि वह घर में अकेली कमाने वाली थी. इस केस में पुलिस ने 279 और 304A की धारा लगाई है. ये दोनों धाराएं जमानती हैं. यानी थाने से आरोपियों की जमानत हो जाएगी. जानकारों के मुताबिक पांचों लड़कों पर 304 की धारा लगनी चाहिए थी, क्योंकि लड़की का एक्सीडेंट करने के बाद वे रुके नहीं और उसको गाड़ी के नीचे घसीटते हुए ले गए. दूसरी ओर पुलिस ने रेप या यौन शोषण की बात से इनकार किया है. पुलिस ने कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऐसी खबरें झूठी हैं और फेक न्यूज फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आरोपियों ने कही ये बात –
नए साल का जश्न मनाने निकले लड़कों ने पुलिस के सामने दावा किया कि उनकी गाड़ी में म्यूजिक इतना लाऊड था कि पता ही नहीं चला कि कब उनकी गाड़ी की टक्कर स्कूटी से हो गई और लड़की 10-12 किलोमीटर तक घिसटती हुई चली गई. हालांकि पुलिस उनके इस दावे की भी जांच कर रही है. लेकिन जिस दिल्ली पुलिस ने नए साल में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को पकड़ने के लिए हज़ारों पुलिस कर्मियों को सड़क पर उतार दिया था, उसी पुलिस पर अब सवाल खड़े हो रहे है कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस होने का दावा करने वाली दिल्ली पुलिस उस 10 से 12 किलोमीटर की सड़क पर क्यों नहीं थी जहां लड़की को गाड़ी के नीचे घसीटा गया.

लड़की शादियों में पार्ट टाइम जॉब करती थी. 1 जनवरी की सुबह 3.24 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि कुतुबगढ़ की ओर एक बलेनो कार जा रही है, जिसमें एक बॉडी बंधी हुई है और वह नीचे लटक रही है. कॉल करने वाले ने पुलिस को कार का नंबर भी बताया. इसके बाद 4.11 बजे कार को ट्रेस कर आरोपियों को पकड़ लिया गया.