मुंबई में सीएम योगी की बैठक में : जैकी श्रॉफ की गजब डिमांड पर – छुटी सबकी हसीं ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ ने खुलकर बात की और कहा कि पॉपकॉर्न बहुत महंगा मिलता है, उसकी कीमत को कम करवाइए साहब. जैकी श्रॉफ का ये बयान सोशल मीडिया में वायरल हो गया. दरअसल, सीएम योगी दो दिनों की मुंबई यात्रा पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने फिल्म जगत के दिग्गज सितारों के साथ बातचीत की . मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ हुई इस बैठक में सुनील शेट्टी , जैकी श्रॉफ, रवि किशन, राजकुमार संतोषी , सुभाष घई , मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत कई दिग्गज शामिल हुए. इस बैठक में फिल्म जगत के लोगों ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ खुलकर चर्चा की. इस बैठक में यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी में इनवेस्टमेंट और शूटिंग पर चर्चा हुई.

कभी घर का खाना खाना हो तो हुकुम कीजिएगा –
यूपी में फिल्म निर्माण और फिल्म सिटी बनाने के लिए हुई इस बैठक में सीएम आदित्यनाथ से बातचीत के दौरान जैकी श्रॉफ ने कहा, ‘कभी भी घर का खाना चाहिए तो हुकुम करना मिल जाएगा. मुझे बहुत अच्छा लगा कि सब लोग आए हैं. मैं यहां सुभाष जी की वजह से बैठा हूं, इसके लिए उन्हें धन्यवाद.’

इसके बाद उन्होंने कहा, ‘थिएटर के पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो साहब. 500 रुपये लेते हैं पॉपकॉर्न का. ये क्या बात हुई. पॉपकॉर्न खाना होता है, लेकिन कीमत इतनी ज्यादा. जब उत्तर प्रदेश में सिनेमा हॉल बनाएंगे तो ऐसा डंड रखना कि इतना महंगा नहीं खा सकते. खाओ मगर पेट न फट जाए. खाओ और खिलाओ. लेकिन इतना कैसे खा सकते हैं यार.