2023 में मकर संक्रांति से पहले इन 4 राशियों की होगी चांदी – चांदी ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का गोचर बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है और इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. गोचर का असर कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ पर खराब पड़ता है. बता दें कि 13 जनवरी 2023 को मकर संक्रांति से पहले मंगल ग्रह का वृषभ राशि में गोचर हो रहा है, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. मंगल गोचर का असर कुछ राशियों के लिए काफी अच्छा होगा और उनपर मां लक्ष्मी की कृपा जमकर बरसेगी.

मेष राशि वालों को होगी धन की प्राप्ति –
मंगल गोचर से मेष राशि के जातकों को बेहद फायदा होगा और कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा , लेकिन इसके साथ ही मेष राशि वालों को बातचीत में संतुलन बनाकर रखना होगा. मेष राशि के लोगों को धन के योग बन रहे हैं और परिवार के साथ किसी धार्मिक सथान पर भी जा सकते हैं.

मिथुन राशि वालों को होंगे ये लाभ –
मंगल गोचर का असर मिथुन राशि पर भी अच्छा प्रभाव पड़ेगा और घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. मिथुन राशि के जातकों के कारोबार विस्तार की योजना साकार होगी, जबकि नौकरी से जुड़े लोगों को ट्रांसफर के साथ नई जिम्मेदारी मिलने के योग बन रहे हैं. मिथुन राशि वालों को उपहार में कपड़े के अलावा कुछ कीमती चीज भी मिल सकती है.

कर्क राशि वालों के लाभ में होगी वृद्धि –
कर्क राशि के लोगों को मंगल गोचर से लाभ में वृद्धि की संभावना है. वहीं, नौकरी करने वालों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा और परिश्रम का फल मिल सकता है.

तुला राशि के लिए नौकरी में परिवर्तन के योग –
मंगल गोचर से तुला राशि के जातकों के लिए नौकरी परिवर्तन के योग बन रहे हैं. इसके लिए उन्हें किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है, लेकिन उनको परिश्रम का अच्छा फल मिलेगा.