ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ की दूसरी शादी ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादी की खबर सुन उनके फैंस काफी खुश हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दूसरी शादी की है जिसकी खबर एक्ट्रेस ने हाल ही में शेयर की. हालांकि, अब जो खबर आ रही है वो काफी हैरान कर देने वाली है , क्योंकि राखी सावंत और आदिल की शादी 7 महीने पहले ही हो चुकी थी. इस बात का खुलासा अब जाकर राखी ने किया है. राखी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने 7 महीने पहले ही आदिल से शादी कर ली थी. हालांकि, ट्विस्ट अभी भी बाकी है.

क्यों छिपाकर रखी शादी?
खैर, अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर राखी सावंत ने इतने महीनों तक सबसे अपनी शादी की बात छिपाकर क्यों रखी? इसका जवाब एक्ट्रेस ने खुद दिया.हाल ही में जब राखी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि- ‘हमारी शादी को 7 महीने बीत चुके हैं. लेकिन इसे सीक्रेट रखने के लिए आदिल ने कहा था. हम कोर्ट मैरिज कर चुके हैं और निकाह भी हो चुका है. ये बताना जरूरी था इसलिए अब बता रही हूं. मेरी जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

आदिल पर है शक –
राखी सावंत ने आगे बताया कि उन्हें शक है कि आदिल का अफेयर ‘बिग बॉस’ मराठी की एक कंटेस्टेंट के साथ चल रहा है, इस वजह से अब उन्होंने अपनी शादी के बारे में मीडिया को बता दिया. राखी ने बताया कि वो 7 महीनों से आदिल के साथ शादी के रिश्ते में हैं. राखी ने ये भी बताया कि अब वो काफी परेशान है, क्योंकि उन्हें लगता है कि आदिल का किसी के साथ अफेयर है. एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरी मां की तबियत भी बहुत खराब है और मैं भी परेशान हूं. समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं.’ जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत की मां कुछ दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं. उन्हें कैंसर और ब्रेन ट्यूमर है. वहीं, आदिल से राखी की दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने रितेश से शादी की थी जो एक बिजनेसमैन हैं. हालांकि, अपनी पहली शादी को भी राखी ने काफी वक्त तक छिपाकर रखा था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल सका और दोनों ने तलाक ले लिया. अब राखी ने आदिल से दूसरी शादी की है.