बिहार -पति के ऐसे शब्द सुनकर पत्नी का बस इतना ही कहना हैं : मेरा क्या कुसूर ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला की दोनों किडनी एक डॉक्टर ने कथित रूप से चुरा ली हैं. इस मुश्किल वक्त में उसका पति भी उसको छोड़कर चला गया है. पीड़ित महिला 3 बच्चों की मां है और इस समय मुजफ्फरपुर के एसके मेडिकल कॉलेज में भर्ती है. महिला डायलिसिस पर है. उसका कहना है कि वह अपने आखिरी दिन गिन रही है. अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोचते ही वह रो पड़ती है. पति ने साथ छोड़ दिया है और जाते-जाते उसने ऐसी बात कही जो हर जख्म को हर करा देती है.

दोनों किडनी चुरा डॉक्टर हुआ फरार –
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का नाम सुनीता है और उसके पति का नाम अकलू राम है. महिला ने बताया कि उसे यूटरस से जुड़ी बीमारी है. बरियारपुर चौक के पास स्थित एक निजी नर्सिंग होम में उसने अपना ऑपरेशन करवाया था. लेकिन डॉक्टर ने उसके साथ धोखा किया. डॉक्टर ने उसकी किडनी निकाल ली और फिर फरार हो गया. किडनी मैच नहीं होने की वजह से उसका किडनी ट्रांसप्लांट भी नहीं हो पा रहा है.

पति ने जाते-जाते कही चुभने वाली बात –
पीड़ित महिला के मुताबिक, कुछ दिन पहले तक उसका पति उसके साथ था. उसका ख्याल रख रहा था. वह उसको अपनी एक किडनी देने के लिए भी तैयार था. लेकिन पति की किडनी उससे मैच नहीं हुई. फिर कुछ दिन बाद पति से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई और वह उसको छोड़कर चला गया. पर जाते-जाते पति ने उससे ऐसी बात कही जो उसे आज रुलाती है. पति ने उससे कहा कि मेरी जिंदगी तुमसे नहीं चल पाएगी. इस वजह से मैं जा रहा हूं.

सुनीता पूछ रही अपना कसूर –
सुनीता का बस इतना ही कहना है कि उसका और उसके बच्चों का कसूर क्या है? जो उनको इतनी सारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. सुनीता ने बताया कि जब उसकी हालत ठीक थी, तब वह मजदूरी करके पति के साथ घर चलाने में मदद भी करती थी. लेकिन वह खुद बीमार है तो कैसे क्या करें? पति ने मुझसे कहा कि जियो या मरो मुझसे कोई मतलब नहीं है.