बालों को स्ट्रेट करने वाली बेहतरीन क्रीम्स

High quality image. Woman with smooth hair

Matrix-Opti-Straight-Shampoo-Spa-SDL903655078-1-483ecमैट्रिक्स ऑप्टी स्ट्रेट क्रीम (Matrix Opti straight cream) 

 मैट्रिक्स स्ट्रेट क्रीम ना केवल आपके बालों को स्ट्रेट करती है,बल्कि बालों के टूटने को भी रोकती है।

rachelbilson_toniandguy_straight2520and2520shine2520smoothing2520balmटोनी एंड गाई स्ट्रेट एंड शाइन बाम (Toni and Guy straight and shine smoothing balm)

यह उत्पाद उन सभी के लिए है जो अस्थायी रूप से अपने बालों को स्ट्रेट करवाना चाहते हैं। अगर आपके बाल रूखे हैं तो बालों को मुलायम बनाने का यह एक बेहतरीन उपचार है।

DSCN4508

लॉरिअल पेरिस स्टूडियो लाइन स्ट्रेटनर (L’Oreal Paris studio line silk and gloss hair straight cream)

इस नामी ब्रांड ने इस उत्पाद को बनाने में ख़ास सिल्क माइक्रो फाइबर्स का इस्तेमाल किया है जो कि एक अस्थायी हेयर स्ट्रेटनर होते हुए भी आपके बालों को ४८ घंटे तक स्ट्रेट करके रखता है। चमकदार सीधे बाल, इस उत्पाद में थर्मो प्रोटेक्शन के गुण भी हैं जो कि लम्बे समय तक आपके बालों को चमकदार,मुलायम और रेशमी बनाए रखता है। इसे लगाने के बाद आपके बाल खराब भी नहीं होंगे।

download

साइनोस हेयर स्ट्रेटनिंग क्रीम (Cynos hair straightening cream)

यह एक काफी अलग तरह की स्ट्रेटनिंग क्रीम है जो कि आपके बालों में गहरे तक जाती है। यह आपके बालों को एक शानदार आकार देती है जिसे बहुत दिनों तक बनाए रखा जाता है। अगर आप अपने बालों की तरफ 2-3 दिनों तक ध्यान नहीं भी देती हैं तो भी आपके बाल काफी मुलायम एवं आकर्षक दिखते हैं।

STREAX-PRO-HAIR-STRAIGHTENER-CREAMस्ट्रीक्स प्रो हेयर स्ट्रेटनर (Streaks Pro Hair straightener cream intense)

आपने अवश्य ही स्ट्रीक्स के हेयर स्ट्रेटनर के बारे में सुना होगा जो कि बालों के स्तर को काफी बढ़ा देती है। यह क्रीम आपको खूबसूरत और स्ट्रेट बालों से नवाज़कर उन्हें स्वस्थ भी रखती है। यह आपके बालों की देखभाल में भी मदद करती है और इसका प्रयोग करने के बाद आपके बाल बिलकुल रेशमी हो जाते हैं। अतः आपके बाल इतने सुन्दर दिखने लगते हैं कि लोगों के बीच अपने बालों को पेश करना चाहेंगी।