बीजेपी कर रही हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश : कुमारस्वामी

yeddyurappa-kumaramaswamy-7

बेंगलुरु : कर्नाटक चुनाव के नतीजे आने के बाद किसकी सरकार बनेगी ये रहस्य और गहराता जा रहा है .जहा बीजेपी और जेडीएस दोनों अपने सरकार बनाने का दावा राजभवन में सौप चुके है.येदुरप्पा ने 17 मई को मुख्यमंत्री पद के शपथ लेने का ऐलान भी कर दिया है. वही जेडीएस ने बीजेपी पैर आरोन लगाया है की बीजेपी जेडीएस के विधायकों को 100 करोड़ का ऑफर दे रह है .अब आने वाले समय में ही पता चलेगा की राजभवन से किसे न्योता मिलता है सरकार बनाने का .

img6

बीजेपी को राज्यपाल दे सकते हैं मौका

संविधान के अनुसार सबसे बड़ी पार्टी को ही सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए .बताया जा रहा है की राजभवन से पहले बीजेपी को ये मौका मिल सकता है . आने वाले कुछ समय में स्थिति स्पस्ट हो जाएगी .अगर बीजेपी को ये मौका मिलता हैतो बीजेपी को बहुमत भी सिद्ध करना पड़ेगा . अगर बीजेपी बहुमत नहीं सिद्ध कर पाती तो अगला मौका जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन को मिलेगा.

kumaraswamy_650x400_71525103890

कुमारस्‍वामी चुने गए विधायक दाल के नेता

. जेडीएस की बैठक में कुमारस्‍वामी को विधायक दल का नेता चुन लिया गैया है .कुमारस्‍वामी ने बीजेपी पे आरोप लगते हुए कहा है कि बीजेपी ने मेरी पार्टी के लोगों को 100 करोड़ रुपये कैश और कैबिनेट पोस्‍ट देने का वादा किया है. ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई पार्टी विपक्ष को इस स्‍तर तक धमका रही है.