6 शतक ठोकने के बाद विराट ने याद किया इस शख्स को – कनेक्शन है बेहद खास ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
विराट कोहली का इस आईपीएल सीजन में शतक का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ. सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच गुरुवार को हुए मैच में कोहली ने 63 गेंदों में 100 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस शतक के साथ ही उन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा 6 शतक ठोकने वाले क्रिस गेल की बराबरी भी कर ली. अब कोहली के नाम भी आईपीएल में 6 शतक हो गए हैं. मैच के बाद कोहली ने अपने सबसे बेहतरीन दोस्त को याद किया.

कोहली ने इस खास शख्स को किया याद –
विराट को इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला. मैच के बाद कोहली ने आरसीबी के लिए लंबे समय तक खेल चुके एबी डिविलियर्स को याद किया. जब कोहली से फाफ डु प्लेसी के साथ साझेदारी के बारे में पूछा गया, तो उन्हें डिविलियर्स की याद आ गई. कोहली ने कहा कि हमने लगभग इस सीजन में 900 रन बना दिए हैं. ये बिल्कुल एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करने जैसा ही है. उन्होंने आगे कहा कि फाफ और मैं परिस्थितियां समझते हुए खेल को आगे बढ़ाते हैं. बता दें कि कोहली और एबी के बीच भी लंबे समय तक कई बड़ी साझेदारियां देखने को मिली थीं.

ऐसी रही विराट की शतकीय पारी –
विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में 62 गेंदों में अपना शतक पूरा कर लिया. हालांकि, वह शतक पूरा करते ही अगली गेंद पर आउट हो गए. उन्होंने 63 गेंदों में 100 रन बनाए. उनकी इस पारी में 12 चौके और 4 छक्के शमिल रहे. उनके आईपीएल करियर का यह छठा शतक है. उन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में क्रिस गेल की बराबरी कर ली है. गेल के नाम भी आईपीएल में सबसे ज्यादा 6 शतक हैं. अब कोहली उनके साथ संयुक्त रूप से नंबर-1 बन गए हैं.