टॉवल ही नहीं इंटरनेट रोमिंग के 400 रुपए देने में भी करती हैं कंजूसी ,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
फूंक-फूंक कर पैसा खर्चती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की कंजूसी के चर्चे पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें से एक तो उनके 1600 वाले टॉवल से जुड़ा है तो दूसरा अब एक्ट्रेस ने खुद बता डाला है. हाल में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह रियल लाइफ में बहुत कंजूस हैं एक बार वह अबू धाबी गई थीं, जहां उन्होंने इंटरनेट रोमिंग के 400 रुपए भी नहीं दिए थे…और हेयरड्रेसर का हॉटस्पॉट लेकर काम चलाया था.

सारा अली खान ने खुद बताया कंजूसी वाला किस्सा –
जरा हटके जरा बचके फिल्म के प्रमोशन में बिजी सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था. जहां एक्ट्रेस ने अपना कंजूसी से भरा किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह असल जिंदगी में खूब कंजूस हैं और जब वह एक बार अबू धाबी गई थीं जो उनके प्रोड्यूसर दिनेश विजान का वॉयस नोट आया और उन्होंने कहा कि रोमिंग सिर्फ 400 रुपए में आती है तो इसे ले लेना.

सारा अली खान ने फिर बताया कि लेकिन जब उन्होंने रोमिंग इंटरनेट पैक के बारे में पता करा तो उन्हें बताया गया कि 10 दिनों के लिए 3000 रुपए लगेंगे. सारा अली खान ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि वह एक दिन के लिए गई थीं ऐसे में उन्होंने अपने हेयर ड्रेसर से हॉटस्पॉट लेकर काम चला लिया था.

1600 रुपए के लिए सारा ने मां अमृता को लगाई थी डांट-
सारा अली खान का कंजूसी वाला किस्सा एक्टर विक्की कौशल ने द कपिल शर्मा शो के मंच पर भी खोला था. जहां विक्की कौशल ने बताया था कि सारा अली खान एक बार अपनी मां अमृता सिंह पर गुस्सा कर रही थीं. विक्की ने कहा था, उन्होंने वजह पूछी तो सारा ने गुस्से में बताया, मम्मी को अक्ल नहीं है 1600 रुपए का तौलिया ले आई हैं. 1600 का कौन तौलिया इस्तेमाल करता है. कॉमेडी शो पर ही सारा ने कहा था, इतना महंगा तौलिया क्यों इस्तेमाल करना जब वैनिटी वैन में हर दिन 2-3 तौलिए फ्री मिल जाते हैं.