सारा अली खान पहुंचीं : बाबा बर्फानी के दरबार – अमरनाथ धाम में लगाए हर-हर महादेव के जयकारे ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर ही मंदिरों, मस्जिदों और गुरुद्वारों में दर्शन करने के लिए जाती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस बाबा बर्फानी के दरबार मत्था टेकने पहुंची हैं. सारा अली खान ने अपनी अमरनाथ यात्रा की झलक फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अमरनाथ यात्रा के वीडियो में एक्ट्रेस हाथ में लाठी लिए पैदल यात्रा करती दिखाई दे रही हैं, इतना ही नहीं जोश के साथ सारा अली खान अमरनाथ की वादियों में हर-हर महादेव के जयकारे भी लगा रही हैं.

Sara Ali Khan performs Amarnath Yatra, seeks blessings

सारा अली खान वीडियो में सी-ग्रीन कलर का ट्रैक सूट पहने, सिर पर क्रीम कलर की शॉल ओढ़े, बाबा बर्फानी की गुफा पर लगी घंटी बजाती नजर आ रही हैं. फिर एक्ट्रेस का वीडियो रीवाइन्ड में चला जाता है सारा अली खान अपने अंदाज में दर्शकों को नमस्ते करती हैं और बताती हैं कि वह अमरनाथ की यात्रा कर रही हैं. सारा अली खान अमरनाथ की गुफा के बाहर मौजूद श्रद्धालुओं की झलक भी दिखाती हैं और फिर एक्ट्रेस खूबसूरत वादियों के बीच हर-हर महादेव के जयकारे लगाती हैं. सारा अली खान वीडियो में अन्य श्रद्धालुओं के साथ मिलते-जुलते हुए बाबा बर्फानी की गुफा की तरफ बढ़ती हैं.

सिनेजीवन: बाबा बर्फानी के दरबार पहुंचीं सारा अली खान और विवेक ओबेरॉय के साथ  1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी

केदारनाथ , महाकाल के बाद एक्ट्रेस ने किए अमरनाथ धाम के दर्शन –
सारा अली खान अमरनाथ धाम से पहले कई बार केदारनाथ और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए जा चुकी हैं. बार-बार मंदिरों में जाकर दर्शन करने और वहां से फोटो-वीडियो शेयर करने पर एक्ट्रेस ट्रोल भी होती हैं, लेकिन सारा ट्रोलिंग को इग्नोर करते हुए अक्सर ही मंदिरों में दर्शन करने के लिए पहुंचती हैं. बता दें, अमरनाथ यात्रा से पहले एक्ट्रेस ने सोनमर्ग की खूबसूरत वादियों को एन्जॉय करते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं.