सिर्फ एक दो नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसेस के साथ हो चुकी हैं – बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की तू-तू मैं-मैं ,

रिपोर्ट : रीडर टाइम्स डेस्क
रेखा को बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस कहा जाता है. रेखा ने जितनी कामयाबी फिल्मों से हासिल की उतना ही उनका नाम कंट्रोवर्सी में भी आगे रहा. असल में रेखा का एक समय अमिताभ बच्चन के साथ सीरियस अफेयर था. अमिताभ पहले से ही शादीशुदा थे उनकी शादी जया बच्चन के साथ हो चुकी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन को अमिताभ और रेखा की नजदीकियों की खबर थी. एक बार किसी फिल्म की सेट पर जया ने अमिताभ और रेखा को बात करते देख लिया था, कहते हैं इस बात को लेकर जया और रेखा के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं भी हुई थी. बहरहाल, जया अकेली एक्ट्रेस नहीं थीं जिनसे रेखा का झगड़ा हुआ था.

नर्गिस ने लिया था रेखा को आड़े हाथ-
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा और नर्गिस के बीच भी घमासान हो चुका है. कहते हैं कि साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘जमीन आसमान’ की शूटिंग के दौरन रेखा और संजय दत्त एक दूसरे के करीब आ गए थे. रेखा और संजय को लेकर तरह-तरह की अफवाहें इंडस्ट्री में सुनने को मिल रहीं थीं, यही बातें नर्गिस तक भी पहुंचीं थीं. कहते हैं इसके बाद गुस्साईं नर्गिस ने रेखा को आड़े हाथों लेते हुए मीडिया के सामने यहां तक कह दिया था कि, ‘वो मर्दों को ऐसे सिग्नल जानबूझ कर देती है ताकि उन्हें लगने लगे कि उसे आसानी से हासिल किया जा सकता है. हालांकि, कुछ लोगों की नजरों में वो किसी चुड़ैल से ज्यादा कुछ नहीं है’.

मौसमी चटर्जी से भी हो चुकी है रेखा की भिडंत-

खबरों की मानें तो फिल्म ‘भोला-भाला’ की शूटिंग के दौरान रेखा और मौसमी को लड़ते हुए देखा गया था. वहीं, जब फिल्म के पोस्टर सामने आए तो इसमें रेखा को मौसमी की तुलना में ज्यादा स्पेस दी गई थी जिसके चलते दोनों में खूब जुबानी जंग हुई थी.