दूसरी शादी करने वाले आशीष विद्यार्थी सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल ,

रिपोर्ट : रीडर टाइम्स डेस्क
वेटरन एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहे. उन्होंने 57 साल की उम्र में गुवाहाटी की बिजनेसवुमन रुपाली बरुआ से शादी की. इस उम्र में दूसरी शादी करने पर आशीष सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए. आशीष ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ऐसा करने पर बुड्ढा, खूसट जैसे ताने सुनने को मिले. साथ ही लोगों ने उन्हें और भी कई अपमानजनक बातें लिखकर भेजीं. एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा, अगर किसी को साथ की जरूरत है तो वो किसी भी उम्र में शादी क्यों नहीं कर सकता. अगर हम बूढ़े हो रहे हैं तो क्या हमें खुश रहने का हक नहीं, हम नाखुश होकर ही मर जाएं.

आशीष ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी शादी पर इतने एक्सट्रीम रिएक्शन की कल्पना नहीं की थी. आशीष ने कहा कि उन्होंने लाइफ में हमेशा अच्छी वैल्यूज पर जोर दिया है लेकिन किसी के साथ लीगली मैरिड होना पर्सनल चॉइस है ताकि आप प्यार के सहारे जिंदगी काट पाएं.

आशीष बोले कि जो भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वो कभी ये देखने नहीं आएंगे कि वो किस हाल में हैं और उन्हें जीवन में क्या परेशानी है. ऐसे में किसी के साथ खुश रहने के लिए कोई कदम उठाने में कोई गलत बात नहीं है. बता दें कि आशीष का पिछले साल अपनी पत्नी राजोशी बरुआ से तलाक हुआ है. दोनों का एक बेटा है जिसकी ये मिलकर को-पेरेंटिंग कर रहे हैं. आशीष ने य भी कहा था कि दूसरी शादी का फैसला उनके लिए आसान नहीं था. जब उन्होंने अपनी एक्स वाइफ राजोशी को ये बात बताई तो वो डरे हुए थे वो कैसा रिएक्शन देंगी. लेकिन राजोशी ने मेच्युरिटी दिखाते हुए आशीष के फैसले का सपोर्ट किया.