करना चाहते हैं अपनी हॉट पार्टनर को उत्तेजित तो – अपनी उंगलियों से इस गर्माहट के साथ करे हस्तमैथुन ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
क्या आपको भी अपनी महिला पार्टनर को उत्तेजित करने में मुश्किलें हो रही हैं? अगर ऐसा है तो अब आपको इसके लिये सोचने की ज़रूरत है क्योंकि सेक्स या फोरेप्ले के समय दोनों पार्टनर का उत्तेजित होना बहुत ज़रूरी है। अधिकतर मामलों में देखा गया है कि पुरुष खुद तो जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं लेकिन वे अपनी महिला पार्टनर पर ध्यान ही नहीं देते और सेक्स करना शुरू कर देते हैं। यह बहुत ही गलत तरीका है ऐसा करने से आपके रिश्तों में दरार आ सकती है। इसलिए आर्गेज्म पाने के पुराने तरीकों को छोड़िये और नये तरीकों से अपनी सेक्स लाइफ को खुशहाल बनाइये।

आप अपनी महिला पार्टनर को उत्तेजित करने के लिये उँगलियों का प्रयोग कर सकते हैं, हो सकता है पहली बार आपको ये थोड़ा असहज लगे लेकिन इससे घबराइये नहीं बल्कि धीरे-धीरे आप दोनों इसके अभ्यस्त हो जायेंगे। उनको उँगलियों से उत्तेजित करते समय ज्यादा जल्दबाजी न करें इससे उन्हें दर्द भी हो सकता है खासकर अगर वह वर्जिन हैं तो दर्द और भी ज्यादा बढ़ सकता है। इसकी बजाय पहले उनके शरीर के हर हिस्से में प्यार से किस करें फिर उनके शरीर को धीमे से सहलायें। इससे वे जल्दी उत्तेजित हो जायेंगी और जब वह पूरी तरह उत्तेजित हो जायें तब आप उंगलियों से हस्तमैथुन करना चालू करें।

सही तरीका : जब वह पूरी तरह से उत्तेजित हो जायें और योनि गीली हो जाये तब आप उनके क्लाइटोरिस को छुएं। धीरे धीरे उंगलियों से दवाब बढ़ाएं और एक सामान गति से अपनी उंगलियों को अन्दर बाहर करें। थोड़ी ही देर में आपकी महिला पार्टनर आपको खुद ही निर्देश देने लगेंगी कि आप किस दिशा में उँगलियों को कैसे ले जायें। जब वह इसके पूरे मजे ले रही हों तब आप अपनी दो उंगलियाँ उनके योनि में डाल दें और योनि की दीवारों पर दवाब बढ़ाएं, ऐसा करना उन्हें चरम आनंद से भर देगा। जब वह पूरी तरह से उत्तेजित हो जायें तब जाकर आप उनके जी स्पॉट को टच करना शुरू करें। इस क्रिया में आप दोनों को बराबर मजा आयेगा।