पीएम मोदी भोपाल के दौरे पर – देश को नए वंदे भारत ट्रेन की सौगात देते हुए : विपक्ष पर बड़ा हमला ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दौरे पर हैं. उन्होंने यहां पर देश को नए वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी. इसके बाद पीएम मोदी ने बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्ष पर निशाना साधा और बीजेपी कार्यकर्ताओं की तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता उनमें से नहीं हैं जो एसी में बैठकर पार्टी चलाते हैं और फतवे निकालते रहते हैं.

पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी के कार्यकर्ता उनमें से नहीं हैं जो AC वाले कमरों में बैठकर पार्टियां चलाते हैं और फतवे निकालते रहते हैं. हम तो गांव-गांव जाकर हर मौसम, हर परिस्थिति में जनता के बीच जाकर खुद को खपाने वाले लोग हैं. पीएम मोदी ने समान नागरिक संहिता (यूसीसी) पर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज यूसीसी के नाम पर लोगों को भड़काया जा रहा है. देश को दो (कानूनों) पर कैसे चलाया जा सकता है? संविधान भी समान अधिकारों की बात करता है…सुप्रीम कोर्ट ने भी यूसीसी लागू करने को कहा है. ये (विपक्ष) लोग खेल रहे हैं वोट बैंक की राजनीति.

भोपाल में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जो लोग तीन तलाक का समर्थन कर रहे हैं, वे मुस्लिम बेटियों के साथ घोर अन्याय कर रहे हैं. पीएम ने कहा, तीन तलाक से सिर्फ बेटियों को नुकसान नहीं होता है बल्कि इससे पूरा परिवार तबाह हो जाता है. मैं समझता हूं कि मुसलमान बेटियों पर तीन तलाक का फंदा लटका कर कुछ लोग उन पर हमेशा अत्याचार करने की खुली छूट चाहते हैं.