बर्बाद हो गया 26 हजार का हेयरकट : सेट पर – सिर पर रखवा दिया गया था कटोरा ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स
फिल्मों में एक से बढ़कर एक रोल करके लोगों को हंसा हंसाकर लोटपोट करने वाले राजपाल यादव कई बॉलीवुड सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ये फिल्म ना केवल हिट हुई बल्कि कई फिल्मों में राजपाल यादव ने ऐसा रोल निभाया कि जब भी उस फिल्म का जिक्र होता है तो राजपाल यादव के किरदार का जिक्र जरूर होता है. हाल ही में अभिनेता ने अपनी एक फिल्म से जुड़ा हैरान करने वाला किस्सा शेयर किया है. ये किस्सा एक्टर के एक्सपेंसिव हेयरकट का है.

शाहिद और करीना की थी ये फिल्म –
राजपाल यादव का ये किस्सा फिल्म ‘चुप चुपके’ से जुड़ा है. इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था जिसमें शाहिद कपूर और करीना लीड में थे जबकि राजपाल यादव भी अहम किरदार में थे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपाल यादव के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो उसे जिंदगी भर नहीं भूलेंगे.

रोल मिलने पर नहीं आया यकीन –
राजपाल ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा- ‘मुझे एक दिन प्रियदर्शन का फोन आया. उन्होंने कहा कि 40 दिनों तक मुझे तुम्हारी जरूरत है. मुझे इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं आ रहा था कि किसी फिल्म में मेरे लिए कोई बड़ा रोल है. प्रियदर्शन का फोन आने के बाद तैयार होकर उनके सामने पूरा हीरो वाला लुक लेकर पहुंचा. राजपाल यादव ने आगे कहा कि ‘मैंने अपने लुक और भी अच्छा करने के लिए सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलिम हकीम के यहां गया और 26 हजार का हेयरकट करवाया. लेकिन जैसे ही मैं सेट पर पहुंचा तो वो मलयालम भाषा में अपने असिस्टेंट को सुनाने लगे. इसके बाद मुझे एक के साथ भेजा और सिर पर कटोरा रखकर मेरे बाल उड़ा दिए. ये उन्होंने इसलिए किया था क्योंकि फिल्म की डिमांड थी ये.