राजस्थान के जैसलमेर की जिला कलेक्टर – टीना डाबी बनने वाली हैं मां ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
देश की मशहूर IAS ऑफिसर टीना डाबी ने अपने प्रेग्नेंसी की खबर पर मुहर लगा दी है. गौरतलब है कि टीना डाबी वर्तमान समय में राजस्थान के जैसलमेर की जिला कलेक्टर हैं. आने वाले कुछ दिनों के बाद टीना डाबी मैटरनिटी लिव पर जा सकती हैं. हाल ही में टीना डाबी ने राज्य सरकार को खत लिखकर राजधानी जयपुर में पोस्टिंग की गुजारिश की है. इसके साथ उन्होंने आग्रह किया है कि उन्हें नॉन फिल्ड डिपार्टमेंट में काम दिया जाए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सितंबर में टीना अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं. इस खबर के पब्लिक में आने के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि बीते साल प्रदीप गवांडे से शादी करने के बाद टीना डाबी का नाम खूब सुर्खियों में आया था.

प्रदीप गवांडे से हुई दूसरी शादी-
IAS अधिकारी टीना डाबी ने दूसरी शादी सीनियर IAS ऑफिसर प्रदीप गवांडे से की है. नॉन फिल्ड वर्क में टीना के ऊपर कम प्रेशर होगा. ऐसे में वह खुद को और ज्यादा समय दे पाएंगी. हालांकि, आने वाले दिनों वो लिव पर जा सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आगामी 2-3 दिनों में टीना डाबी का तबादला किया जा सकता है, लेकिन जब तक तबादले की आधिकारिक सूचना नहीं आ जाती… तब तक वह जैसलमेर में काम करती रहेंगी.

पहले पति से लिया तलाक-
टीना डाबी की पहली शादी IAS अतहर आमिर से हुई थी, लेकिन आगे चलकर दोनों ने एक दूसरे के रिश्ते को विराम दे दिया. गौरतलब है कि टीना डाबी ने जैसलमेर में कई महत्वपूर्ण काम किए हैं. खासकर महिला शिक्षा और उनकी स्थिति में सुधार के लिए टीना की खूब तारीफ होती है. बताया जा रहा है कि टीना डाबी ने जयपुर आने की पूरी तैयारी कर ली है. IAS टीना डाबी को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर टीना को 16 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं, ट्विटर पर IAS टीना डाबी के साढ़े चार लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.