ऐसा करने से आपका पार्टनर – सेक्सी तरीके करेगा – सेक्स ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सेक्स शुरू करने से पहले अपने पार्टनर की भावनाओं को समझना जरूरी है। अगर आप अपने पार्टनर की भावनाओं को नहीं समझते हैं तो सेक्स शुरू करना आपके लिए मुश्किल काम है। पुरुष हो या महिला किसी के भी साथ सेक्स करना आसान नहीं होता है। खासतौर पर महिलाओं के लिए ज्यादातर महिलाएं सेक्स की शुरुआत नहीं करतीं, लेकिन केवल पुरुष ही करते हैं। लेकिन कामुकता की ओर पहला कदम उठाने वाली महिलाएं भी बड़ी दिलचस्प होती हैं। सेक्स शुरू करने से पहले अपने पार्टनर की भावनाओं को समझना जरूरी है। यदि आप अपने साथी की भावनाओं को नहीं समझते हैं तो आपके लिए सेक्स करना शुरू करना मुश्किल है।

ऐसे में आज हम आपको सेक्स शुरू करने के लिए कुछ टिप्स देंगे, जो आपकी सेक्स लाइफ और आपके रिश्ते के लिए काफी अच्छे होंगे। अगर आप अपने रिश्ते को मजबूत बनाना चाहते हैं तो सेक्स इसका एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। अगर आप सेक्स करने से डरते हैं तो आज हम आपको सेक्स करने की शुरुआत कैसे करें इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

सेक्सी आउटफिट पहनें
इससे पहले कि आप सेक्स करना शुरू करें, आपको यह जानना होगा कि आपको एक ऐसा वातावरण बनाना है जो बहुत सेक्सी हो। यदि आप एक अच्छी पोशाक पहनती हैं जो बहुत सेक्सी है, तो आपका साथी आपकी ओर आकर्षित होगा। खासकर अगर महिला सेक्सी ड्रेस पहनकर उस ड्रेस को पहनकर अपने पार्टनर के सामने चलती है तो आपका पार्टनर एक्साइटेड हो जाएगा। ऐसा करके आप सेक्स शुरू करने के लिए पहला कदम उठा रहे हैं। आप ऐसी ड्रेस खरीदें जो आपके पार्टनर का मूड सेट कर दे। आपको सेक्सी ड्रेस में देखकर आपके पार्टनर के इमोशन भी जाग जाएंगे और वह खुद सेक्स की पहल करेगा।