तोड़े सारे रिश्ते-नाते – जिंदा बेटी का किया अंतिम संस्कार ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
प्यार और उसके बाद लव मैरिज कई जगह समाज में आज भी अपराध की तरह देखा जाता है. आज के दौर में लव मैरिज भले ही सामान्य है, लेकिन कई जगह इसे लोग अब तक नहीं स्वीकार सके हैं. लव मैरिज से जुड़ा एक चौंका देने वाला मामला गुजरात के दाहोद से सामने आया है. एक पिता ने अपनी जिंदा बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया. आइये आपको विस्तार से बताते हैं इस हैरान कर देने वाले मामले के बारे में.

गुजरात के दाहोद की रहने वाली एक लड़की कई दिनों से अपने दोस्त के साथ प्रेम संबंध में थी. इस बारे में उसके परिवार वालों को बिल्कुल भी भनक नहीं थी. गौर करने वाली बात यह है कि लड़की जिस लड़के के साथ प्रेम संबंध में थी, वह दूसरी जाति से था. वहीं, लड़की ब्राह्मण परिवार से वास्ता रखती थी. लड़की को पता था कि उसके इस रिश्ते को घर वाले कभी स्वीकार नहीं करेंगे.

एक दिन लड़की आम दिनों की तरह घर से बाहर निकली लेकिन घर नहीं लौटी. लड़की के घर न लौटने पर परिवार वाल परेशान होने लगे. देर रात तक लड़की घर नहीं आई. परेशान पिता ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने पिता की शिकायत पर बेटी की गुमशुदगी दर्ज कर दी. काफी तलाशने के बाद जब लड़की की खोज-खबर लगी तो परिवार वालों को बड़ा झटका लगा.