भारत के स्विंग गेंदबाज प्रवीण कुमार की कार एक्सीडेंट – बेटा भी था कार में मौजूद ,


रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
क्रिकेट जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. भारत के एक दिग्गज क्रिकेटर की कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया है. हालांकि इतने बड़े एक्सीडेंट के बाद भी भारत के इस धाकड़ क्रिकेटर की जान बाल-बाल बच गई है. दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके भारत के स्विंग गेंदबाज प्रवीण कुमार की कार को एक कैंटर ने टक्कर मार दी. एक्सीडेंट के वक्त तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा कार के अंदर मौजूद थे. एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

टीम इंडिया का ये क्रिकेटर हुआ एक्सीडेंट का शिकार –
अपनी स्विंग से कहर मचाने के लिए मशहूर 36 साल के प्रवीण कुमार भारत के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल तीनों ही फॉर्मेट खेल चुके हैं. प्रवीण कुमार ने भारत के लिए 6 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 68 वनडे मैचों में 77 विकेट और 10 टी20 मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं. महज 26 साल की उम्र में ही इस धाकड़ क्रिकेटर का इंटरनेशनल करियर खत्म हो गया था. जानकारी के मुताबिक प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित है. मंगलवार रात करीब 10 बजे बागपत रोड स्थित मुलतान नगर के रहने वाले प्रवीण कुमार जब अपनी डिफेंडर गाड़ी से पांडव नगर की तरफ से आ रहे थे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी.

हादसे के बाद अब ऐसी है हालत –
एक्सीडेंट के वक्त तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा कार के अंदर मौजूद थे. एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एसपी सिटी पीयूष कुमार ने बताया कि कैंटर चालक को हिरासत में लेकर थाने भेजा गया. सीओ ने बताया कि हादसे में प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित है. प्रवीण कुमार ने भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2012 में खेला था, इसके बाद उन्हें फिर कभी टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है. प्रवीण कुमार ने भारत के लिए अपना डेब्यू साल 2007 में किया था.