इस खिलाड़ी ने धोनी को गलत साबित कर दिया – 5 गेंद में दुनिया को दिखाई ताकत ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में टीम को कई अहम खिताब मिले. दो बार वर्ल्ड कप और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी भी धोनी की कप्तानी में भारत ने जीती. हालांकि एक खिलाड़ी ने उन्हें गलत साबित कर दिया, लेकिन किसी बात में नहीं बल्कि अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर.

कोलंबो में भारत-पाक की भिड़ंत –
भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी आमने-सामने होती हैं तो फैंस का रोमांच चरम पर होता है. पूरी दुनिया की नजरें इस मैच पर लगी रहती हैं, चाहे सीनियर लेवल हो या जूनियर. फिलहाल भारत और पाकिस्तान की ए टीमों के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला जा रहा है. इमर्जिंग एशिया कप में इंडिया-ए की टक्कर पाकिस्तान-ए से है. इस मैच में एक खिलाड़ी ने पूरी दुनिया को अपनी ताकत दिखा दी.

इस खिलाड़ी ने दिखाई ताकत –
कोलंबो में पाकिस्तान ए के खिलाफ मैच में इंडिया-ए के कप्तान यश धुल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत की और 78 रन के स्कोर तक पाकिस्तान ए के 5 विकेट ले लिए. इस मैच में भारत ए को शुरुआती 2 विकेट एक ही ओवर में राजवर्धन हैंगरगेकर ने दिलाए. पारी के चौथे ओवर में राजवर्धन ने कमाल दिखाया. राजवर्धन आईपीएल के पिछले सीजन (IPL-2023) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे.

5 गेंद में झटके 2 विकेट –
राजवर्धन हैंगरगेकर ने पारी के चौथे ओवर में पाकिस्तान-ए को 2 झटके दिए. चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर राजवर्धन ने सैम अयूब (0) को विकेट के पीछे ध्रुव जुरेल के हाथों कैच कराया. इसके बाद ओवर की अंतिम गेंद पर उमर यूसुफ (0) को भी ध्रुव ने कैच किया. यूसुफ और सैम, दोनों ही खाता नहीं खोल पाए. दिलचस्प है कि राजवर्धन ने इस ओवर में कोई रन नहीं दिया.

आईपीएल में खेले केवल 2 मैच –
राजवर्धन को आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी ने केवल 2 मैचों में ही मौका दिया था. उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद में 26 रन देकर 3 विकेट लिए थे. फिर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उन्होंने 24 रन लुटाए लेकिन कोई विकेट नहीं ले सके. इसके बाद फिर धोनी ने उन्हें मौका ही नहीं दिया.