एक ही परिवार के चार सदस्यों के मिले – जले हुए शव ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
जोधपुर जिले में बुधवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों के जले हुए शव उनके घर में पाए गए. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना जोधपुर के ओसियां इलाके के चौराई गांव की है.

जोधपुर के जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि इन लोगों की हत्या की गई और फिर उनके शवों को जला दिया गया. उन्होंने कहा, ‘यह बदले की भावना से की गई हत्या का मामला लगता है सिंह ने कहा कि फॉरेन्सिक (एफएसएल… फॉरेन्सिक विज्ञान प्रयोगशाला) की एक टीम सबूत इकट्ठा कर रही है और पोस्टमार्टम और एफएसएल जांच की रिपोर्ट के बाद ही कुछ पता चल पाएगा. जोधपुर के जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद थे.

6 महीने के मासूम को भी नहीं छोड़ा –
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हत्यारों ने परिवार की 6 महीने की मासूम को भी नहीं छोड़ा. परिवार के लोग घर के बाहर सो रहे थे. इसी दौरान धारदार हथियार से गला रेतकर पहले उनकी हत्या की गई और इसके बाद सभी को घसीटते हुए घर के आंगन में लाया गया और आग लगा दी गई. बताया जा रहा है कि बच्ची का शव पूरी तरह से जल गया जबकि बाकि शव अधजली अवस्था में मिले. फिलहाल हत्या किसने की, कैसे की, क्यों की इस संबंध में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस जांच में जुटी है.