इस एक्टर को देखकर अच्छे – अच्छा के छूट जाते थे छक्के ,

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आपको हॉरर फिल्म पुराना मंदिर तो याद ही होगा ? इस फिल्म में एक ऊंची कद काठी वाले शख्स सामरी को देखकर अच्छे-अच्छों के छक्के छूट जाते थे. जब भी इस व्यक्ति का जिक्र होता था, लोग डर जाते थे. एक तरह से कहें तो ये शख्स हॉरर फिल्मों का चेहरा बन गया था. लेकिन अचानक ये चेहरा कहीं खो गया. कहां है ये एक्टर…चलिए आज हम आपको बताते हैं.

जीतेंद्र के फैन हैं अनिरुद्ध –
20 दिसंबर 1949 को जन्मे अनिरुद्ध अग्रवाल देहरादून के रहने वाले हैं. उनके पिता की एक किराने की दुकान थी और उनकी माँ हाउसवाइफ थीं. अनिरुद्ध की स्कूलिंग देहरादून से हुई और वह बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे. अनिरुद्ध जीतेंद्र के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हें देखकर ही वह एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़माना चाहते थे. हालाँकि पिता चाहते थे कि वे इंजीनियर बनें. देहरादून में बीएससी पूरी करने के बाद अनिरुद्ध सिविल इंजीनियरिंग के लिए रूड़की यूनिवर्सिटी चले गए. पढ़ाई पूरी करने के बाद, अनिरुद्ध बॉम्बे आ गए, एक सिविल इंजीनियर के तौर पर काम करने लगे. इसी दौरान उन्होंने फिल्मों में किस्मत आजमाई.

रामसे ब्रदर्स ने बदली किस्मत –
स्ट्रगल के दौरान अनिरुद्ध को पता चला कि उनकी पिट्यूटरी ग्लैंड में ट्यूमर है जिसने उनके चेहरे को खराब कर दिया है और उनकी उंगलियां और उनके शरीर को भी नुकसान पहुंचा है. अनिरुद्ध एक्टर बनना चाहते थे लेकिन इस बीमारी ने उन्हें तोड़ दिया. मगर एक दोस्त की मदद से वो हॉरर फिल्में बनाने वाले रामसे ब्रदर्स से मिले और उनकी किस्मत चमक गई. 1984 में आई पुराना मन्दिर में अनिरुद्द ने सामरी का किरदार निभाया जिसके बाद उन्हें राम लखन, द ज़ी हॉरर शो, जादूगर, त्रिमूर्ति, बैंडिट क्वीन और मेला जैसी फिल्मों में भी देखा गया था.अनिरुद्द आखिरी बार 2010 में आई फिल्म मल्लिका में नजर आए थे. अनिरुद्ध अब पत्नी नीलम के साथ मुंबई में रह रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिरुद्ध भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में काम करते हैं.