निर्दयी बेटे ने तवा मारकर कि माँ – बाप कि हत्या – फिर हस्ते हुए बोला : हाँ मैने मारा ,

रिपोर्ट : डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
यह मामला यूपी के झांसी का हैं जहां पबजी एडिक्ट अंकित 26 साल बेटे ने तवा मारकर बड़ी कुरर्ता से अपने माँ – बाप कि हत्या कर दी . हैरानी कि तो यह हैं कि हत्या के बाद आरोपी अंकित ने नहाया , कपडे बदले और कमरे में चुपचाप आराम से बैठ गया .खैर बात यही पर खत्म नहीं होती हैं हत्या कि खबर जब पुलिस को पता चली तो पहुंची पुलिस ने देखा तो खुनी बेटा शांतिपूर्वक चारपाई पर बैठा था और तो और पुलिस को देखकर जोर – जोर से हसने लगा. पुलिस के पूछने पर पहली बार तो कुछ नहीं बोला फिर अचानक से बोला – है … मैने ही मारा हैं।

पुलिस द्वारा परिवार में पूछताछ – तीन बहनो में अकेला भाई –
इस जांचपड़ताड़ में पता चला कि परिवार में पिता लक्ष्मी प्रसाद (58) पत्नी विमला प्रसाद (55 ) और तीन बहन में अकेला भाई अंकित .मृतक पिता लक्ष्मी प्रसाद सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल थे .बड़ी बेटी नीलम और सिंदरी कि शादी हो चुकी थी .वही छोटी बेटी शिवानी उरई में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही हैं .घर से थोड़ी दुरी पर बड़ी बेटी नीलम का ससुराल हैं।

बड़ी बेटी नीलम से पूछताछ –
शनिवार सुबह नीलम ने पिता लक्ष्मी प्रसाद को फोन किया लेकिन उसे नहीं पता था कि उसके घर में मातम पसरा हुआ हैं. वो भी उसके भाई के कारण खैर इसके बाद जब फोन नहीं उठा तो नीलम ने पड़ोस में रहने वाले काशीराम को कॉल किया तो उनसे घर जाकर देखने को कहा काशीराम के जाने पर मेन दरवाजा खुला पड़ा था तो देखते ही देखते उसकी आँखे खुली कि खुली रह गयी .जमीन पर खून फैला देख उसके होश उड़ गए वही दूसरी ओर लक्ष्मी प्रसाद दम तोड़ चुके थे माँ विमला बेटे द्वारा किए हुए बुरे कर्म से दर्द से कराह रही थी।

नीलम ने पुलिस को दिया बयान –
हत्यारे भाई के बारे में नीलम ने पुलिस को बताया कि कोरोना के समय अंकित कि जॉब छूट गई थी वो रेलवे अस्पताल में कंपाउंडर कि नौकरी करता था जोकि कोरोना का वक्त था तो लॉकडाउन के दौरान वो घर में ही रहता था तो ज़्यादातर वो अपने फोन व लेपटॉप में अपना समय व्यतीत करता था कभी – कभी कई – कई घंटे गेम खेलता था अंकित मोबाईल रिपेरिंग का काम भी करता था। हैरानी वाली बात तो ये हैं कि अंकित एक बार 6 महीने तो कमरे से बाहर ही नहीं निकला इसी कारण उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था , कभी – कभी तो मानसिक संतुलन न होने के कारण वह माँ – पिता से हातापाई भी करता था घर में सभी लोग उससे परेशान थे।

पुलिस ने संज्ञान में लेकर बताया पूरा मामला –
पूछताछ कर रहे इंस्पेक्टर ने बताया कि माँ – बाप कि हत्या करने के बाद आरोपी अंकित को कोई अफ़सोस नहीं हैं उसके माथे पर अफ़सोस कि शिकन तक नहीं हैं .पुलिस ने शक कि बुनियाद पर ये भी बताया कि 12 से 2 बजे के बीच हत्या को अंजाम दिया गया व पुलिस कार्यवाई में आरोपी को गिरफ्तार किया गया व दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं।