Rajasthan Breaking News -राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसा – जिसमे 11लोगो की मौत , बाकि घायल !

राजस्थान के भरतपुर में बुधवार सुबह एक बस और ट्रक की अचानक जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में ११ लोगो की मौत के साथ दर्जनों लोग घायल स्थिति में हैं। पुलिस और प्रशासन के मुताबिक मरने वालो का आकड़ा बढ़ भी सकता हैं। और बस में 57 से ज्यादा लोग सवार थे। इस भीषण हादसे से राजस्थान के भरतपुर में भगदड़ का माहौल बना हुआ हैं। सूत्रों की जानकारी से इस – भीषण हादसे में 7 महिलाए और 5पुरुष हैं। सभी मृतक गुजरात के भावनगर के रहने वाले थे।

बस खराब होने की वजह से खड़ी थी सड़क के किनारे –
हादसे की जानकारी में पता चला की हादसे वाली बस में 57 लोग सवार थे जो की घूमने के लिए मथुरा जा रहे थे। पुलिस के अनुसार – सुबह भरतपुर – आगरा हाईवे पर अचानक बस का डीजल पाइप फट गया। करीब 10 -12 यात्री ड्राइवर के साथ उतर गए। बस का पाइप रिपेयर करने के लिए व डीजल लेने चले गए बस कुछ ही छड़ में एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बस को टक्कर मारी और पास खड़े लोगो को बेहरहमी से कुचलते हुए निकल गया। लेकिन आस – पास से गुजरते लोगो व अन्य वाहनों के ड्राइवर ने सड़क पर बेसुध पड़े लोगो को देखते ही मौके भीषण हादसे पर पुलिस को सूचना दिया और एम्बुलेंस को बुलाया जिसके बाद पुलिस कार्यवाई में सभी शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मर्चरी में रखवाया गया हैं।

हादसे से हाईवे पर लगा जाम –
इस भीषण हादसे से शव हाईवे पर बिखर गए। लेकिन वहा मौजूद लोगो ने सभी शवों को बिच सड़क से हटाकर साइड में रखवाया हैं। जिससे हाईवे पर जाम लगना संभव हैं। सभी ने घायलों की हालत नाजुक हैं। होश आने के बाद पुलिस द्वारा जानकारी ली जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम गहलोत ने जताया दुःख-
पहले भी ऐसे कई भीषण हादसे हुए जिसमे पीएम मोदी ने दुःख जताते हुए कहा की इस भीषण हादसे में मरने वाले परिजनों को 2-2 लाख रूपए व घायलों को 50 हजार रूपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया हैं। ऐसे भीषण हादसे को लेकर राजस्थान सीएम गहलोत ने भी कहा की पुलिस प्रशासन द्वारा मौके पर हैं पर ईश्वर से सभी दिंवगतजनो की आत्मा को शांति एव परिजनों को हिम्मत देने की करता हूँ।