ujjain rape :उज्जैन में दरिंदगी की शिकार हुई बच्ची अब भी इंदौर अस्पताल में भर्ती !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स
उज्जैन में रेप के बाद से पीड़िता दर्द से तड़पती रही लेकिन किसी ने न सुनी उसकी पुकार। बेचारी बेहोशी की हालत में भी उस माँ को याद कर रही जो दस साल पहले छोड़ गई। अभी लड़की अस्पताल में हैं सर्जरी के बाद वह धीरे – धीरे बेहतर हो रही हैं। सूत्रों के मुताबिक बेहोशी की हालत में भी बेचारी पीड़िता दो ही बाते कहती हैं तलश माँ निकली थी। अच्छी जिंदगी की और दूसरी को माँ घर छोड़कर चली गई। उज्जैन में हुई दरिंदगी में पुलिस ने 15 साल की बच्ची अकेले देखकर हवस का शिकार बनाने वाले डाइवर को गिरफ्तार के लिए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार
मध्य प्रदेश के सतना से भागकर रविवार को ही उज्जैन पहुंची थी बताया गया कि 8वी क्लास कि छात्रा हैं मानसिक रूप से बीमार हैं बच्ची कि गुमशुदगी कि रिपोर्ट बीते सोमवार को जैतवाड़ा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी। सतना के एडिशनल एसपी ने कहा वायरल हुए वीडियो के बाद ही लड़की को पहचान गया। उसके बाद उज्जैन पोलिने से सम्पर्क किया। बच्ची के दादा ने उसकी पुष्टि कर बताया कि मेरी पोती जोकि सुबह स्कूल के लिए निकली थी। और शाम को वापस नहीं लौटी सोमवार रात को शिकायत दर्ज कराई। उज्जैन पुलिस इस केस कि जांच कर रही पुलिस ने बताया रविवार शाम को ही बच्ची का रेप हुआ हैं।

बच्ची रेप के दौरान बेहोश पड़ी रही और जब उसे होश आया तो खून से लतपथ सड़क पर भटक रही लोगो से मदद भी मांगी। अब पुलिस ये भी पता लगा रगी हैं कि सतना से उज्जैन कैसे पहुंची। पुलिस द्वारा बच्ची से काउंसलिंग के बाद बच्ची ने बताया कि एक ऑटो ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया । पुलिस से पकडे जाने के डर से भागने में नाकाम रहने से घायल हो गया।